Sunday, September 22, 2024
Homeखबरेबढ़पुरा थाना प्रभारी ने अपने हमराहीयों के साथ किया बैंको...

बढ़पुरा थाना प्रभारी ने अपने हमराहीयों के साथ किया बैंको का निरीक्षण

उदी इटावा/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश अनुसार बढ़पुरा थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्रा द्वारा आज शुक्रवार को विकासखंड बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत बनी दो बैंको सेंट्रल बैंक व भारतीय स्टेट बैंक का सुरक्षा की दृष्टि से निरीक्षण किया।साथ में पुलिस बल की टीम भी मौजूद रही बैंक प्रबंधक से कहा कि बैंकों के बाहर फालतू लोगों को ना ठहरने दे जिसे बैंक के कार्य की आवश्यकता हो वह व्यक्ति बैंक के अंदर प्रवेश कर अपना कार्य निपटाए और इसके बाद और जगह को छोड़कर अपने यथावत जगह पर निकलने का प्रयास करें।

औचक चेकिंग अभियान के दौरान थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्रा द्वारा बैंकों में आवश्यक रूप से आरबीआई के द्वारा जारी किए गए सुरक्षा संबंधी मापदंड एवं दिशानिर्देशों के संबंध में बारिकी से चेकिंग की गई।बैंक में लगे सीसीटीव्ही कैमरे,सेक्युरिटी अलार्म एवं गार्ड की चेकिंग की गई। साथ ही बैंकों में उपस्थित शाखा प्रबंधक अन्य बैंक कर्मी एवं सुरक्षा गार्ड से सुरक्षा के संबंध में चर्चा की गई एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

इस दौरान बैंक परिसर में संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई।वही थाना प्रभारी ने बैंक के आस पास संदिग्धजनों की सूचना पुलिस को तत्काल देने के साथ ही तुरंत ही कार्यवाही करने की बात कही हैं।इस दौरान एसआई संजय यादव व पुलिस बल मौजूद रहा।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें