Saturday, May 18, 2024
Homeप्रमुख संस्थानएस.के. ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी सर्विस : उत्तर प्रदेश की प्रमुख सिक्योरिटी सर्विस

एस.के. ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी सर्विस : उत्तर प्रदेश की प्रमुख सिक्योरिटी सर्विस

आपकी राय, इटावा की राय, अपना मत जरुर व्यक्त करें

सिक्योरिटी सर्विस के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने 2005 में पसरा एक्ट का प्रावधान किया था। इस अद्यादेश के तहत, इटावा जनपद में पहली मान्यता प्राप्त संस्थान के रूप में एस.के. ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी सर्विस (S.K. Group of Security Service) की स्थापना की गई। यह संस्थान सिक्योरिटी सर्विस के क्षेत्र में एक प्रमुख नाम बन गई है और विभिन्न क्षेत्रों में व्यापारिक और व्यक्तिगत जरूरतों को पूरा करती है।

एस.के. ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी सर्विस विभिन्न सेवाओं की पेशकश करती है। यह सिक्योरिटी सर्विस निम्नलिखित हैं:

  1. कमर्शियल कॉम्प्लेक्स हेतु सुरक्षा गार्ड: व्यापारिक क्षेत्रों में सुरक्षा गार्ड की व्यवस्था करके यह सेवा प्रदान करती है। यह सुरक्षा सेवा स्टाफ और सुरक्षा उपकरणों के माध्यम से अपराधों के खिलाफ सुरक्षा सुनिश्चित करती है।
  2. इवेंट में सुरक्षा गार्ड: महासभाओं, कार्यक्रमों, पार्टियों और उत्सवों जैसी आयोजनों के लिए यहां सुरक्षा गार्ड की सेवाएं प्रदान की जाती हैं। इन सुरक्षा गार्डों का मुख्य कार्यक्षेत्र लोगों की सुरक्षा और घटनाओं के दौरान नियंत्रण बनाए रखना होता है।
  3. होटल हेतु सुरक्षा गार्ड: होटलों में सुरक्षा गार्ड की उपस्थिति एक महत्वपूर्ण आवश्यकता होती है। एस.के. ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी सर्विस उच्चतम मानकों के अनुसार प्रशिक्षित और अनुभवी सुरक्षा गार्ड प्रदान करता है, जो आपके होटल और ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं।
  4. शॉपिंग मॉल हेतु सुरक्षा गार्ड: व्यापारिक केंद्रों या शॉपिंग मॉलों में सुरक्षा गार्ड का होना आवश्यक होता है। एस.के. ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी सर्विस विशेष रूप से तैयार किए गए सुरक्षा गार्ड प्रदान करता है, जो इस क्षेत्र में अपराधों को रोकने और ग्राहकों की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेते हैं।
  5. बैंक हेतु सुरक्षा गार्ड/कैश वैन सुरक्षा गार्ड सहित: बैंकों में सुरक्षा के मामले में एस.के. ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी सर्विस का महत्वपूर्ण योगदान होता है। यहां बैंकों को अपराधों, चोरी और उपद्रवियों के खिलाफ सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए यह सेवा प्रदान की जाती है। इसके अलावा, कैश वैन सुरक्षा गार्ड की मदद से नकदी की सुरक्षा की जाती है।
  6. आवासीय सुरक्षा गार्ड: आवासीय क्षेत्रों में रहने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए यह सेवा प्रदान की जाती है। एस.के. ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी सर्विस नियमित रूप से प्रशिक्षित सुरक्षा गार्ड प्रदान करता है, जो आवासीय क्षेत्रों में सुरक्षा की गारंटी देते हैं।
  7. निर्माण साइट हेतु सुरक्षा गार्ड: निर्माण साइटों में सुरक्षा के मामले में यह सेवा अत्यंत महत्वपूर्ण होती है। यहां इन सुरक्षा गार्डों का कार्य निर्माण साइट पर पड़े सामान की सुरक्षा सुनिश्चित करना होता है।
  8. व्यक्तिगत सुरक्षा हेतु बॉडीगार्ड और बाउंसर्स: व्यक्तिगत सुरक्षा के मामले में एस.के. ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी सर्विस उच्चतम मानकों के साथ बॉडीगार्ड और बाउंसर्स प्रदान करता है। ये पेशेवर व्यक्तियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करते हैं और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी लेते हैं।
  9. कॉर्पोरेट और औद्योगिक क्षेत्र हेतु सुरक्षा गार्ड: व्यापारिक और औद्योगिक क्षेत्रों में यह सेवा सुरक्षा की जिम्मेदारी उठाती है। यहां सुरक्षा गार्ड सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं

एस.के. ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी सर्विस का पता सरैया चुंगी, इंजीनियरिंग कॉलेज के पास, इटावा, उत्तर प्रदेश है। इसके ईमेल आईडी है [email protected] और मोबाइल नंबर हैं 9412069954 और 9456912035। एवं वेबसाइट https://www.skgroupsecurity.com/ है

एस.के. ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी सर्विस उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान है और सिक्योरिटी सर्विस के क्षेत्र में अपने विस्तृत और अद्वितीय सेवा प्रदान करने के लिए प्रख्यात है। यह संस्थान उच्चतम मानकों के साथ प्रशिक्षित और अनुभवी कर्मचारियों को उपलब्ध कराता  है, जो लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सक्षम होते हैं। यह संस्थान ग्राहकों की संपूर्ण संतुष्टि पर ध्यान केंद्रित करता है।

यदि आप यहां सिक्योरिटी सर्विस की आवश्यकता है या इस संस्थान के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो आप उपरोक्त ईमेल आईडी या मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। एस.के. ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी सर्विस आपकी मदद करने के लिए तत्पर रहेगा और आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी संपन्न करेगा।

यह भी पढ़े – सर्वेश यादव : एक समर्पित समाजसेवी और सुरक्षा एजेंसी के प्रबंधक

spot_img
spot_img
All Time Popular Article

Advertisements

spot_img

Vedio

Video thumbnail
मैडी डांस एकेडमी द्वारा 26 मई को महाभारत चैंपियनशिप 2 का होगा आयोजन
04:12
Video thumbnail
इटावा में साइंस कॉन्सेप्ट क्लासेस के विद्यार्थियों ने बताया शतप्रतिशत अंक लाने का राज इटावा लाइव पर
11:09
Video thumbnail
साइंस कॉन्सेप्ट क्लासेस के स्टूडेंट्स ने बताया अपनी सफलता का राज #इटावा
01:01
Video thumbnail
इटावा लोकसभा चुनाव में मतदाता ने बताए अपने मुद्दे
03:32
Video thumbnail
भाजपा सांसद प्रो.राम शंकर कठेरिया ने सपा सांसद डिंपल यादव पर दिया विवादित बयान
02:00
Video thumbnail
बीजेपी के सांसद कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं है पिछले 10 सालों में कोई कार्य नहीं किया है डिंपल यादव
00:44
Video thumbnail
अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत पर डिंपल यादव ने कहा यह ऐतिहासिक निर्णय है
00:15
Video thumbnail
केजरीवाल को जमानत मिलने पर डिंपल यादव ने कहा ये ऐतिहासिक निर्णय,गठबंधन बदलाव परिवर्तन करने जा रहा है
03:27
Video thumbnail
सांसद डिंपल यादव ने इटावा सीट से गठबन्धन के उम्मीदवार जितेंद्र दोहरे के समर्थन में किया प्रचार
06:04
Video thumbnail
9 May 2024
00:15

आज की खबरें