Monday, September 23, 2024
Homeखबरेऊसराहार में चला बिजली चेकिंग अभियान बिजली चोरों में मचा हड़कंप,

ऊसराहार में चला बिजली चेकिंग अभियान बिजली चोरों में मचा हड़कंप,

ऊसराहार-ताखा,इटावा। इटावा के कस्बा ऊसराहार में आज विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने बिजली चेकिंग अभियान चलाया। जिसमें बिजली करने वाले माफियाओं के हाथ पैर फूल गए और बिजली चोरी करने वालों में हड़कंप मच गया।

आपको बताते चलें जनपद इटावा के विद्युत उपखंड ऊसराहार में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता राजीव कालरा, संदीप अग्रवाल एसी और एसडीओ हरीराम की अगुवाई में बिजली चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें बकाया विद्युत कनेक्शन विद्युत कनेक्शन वालों की केवलें काटी गई। बिजली चेकिंग की खबर सुनते ही बिजली चोरी करने वालों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बिजली चोर चोरों ने अपनी केवल खींच ली।वही ऊसराहार भरथना मार्ग पर काफी का जोड़ों की केवल एक काट दी गई वहीं उपभोक्ताओं को हिदायत देकर कहा गया कि जल्द से जल्द अपना बकाया बिल जमा कर दें और बिजली जलाएं। भाई भरथना मार्ग पर दो मंजिला दो मकानों अवैध रूप से बिजली चलती हुई पकड़ी गई जिसे अधिशासी अभियंता राजीव कालरा ने वीडियोग्राफी कराकर दोनों मकानों की केवल कटवा दी उसके बाद मकान मालिक के बारे में जानकारी करने के आदेश भी दे दिए। वहीं बिजली विभाग के एसडीओ हरिराम ने बताया कि अभी कुल 26 लोगों की कलेक्शन की केबल काट दी गई है इन लोगों का बकाया बिल था इसलिए के बल्ले काटी गई है कोई भी ऐसी अवैध रूप से बिजली चोरी कि केवल नहीं पकड़ी गई हैं।
जब इस मामले में अधिशासी अभियंता राजीव कालरा से बात की गई तो उन्होंने बताया दो मकानों पर अवैध रूप से बिजली के केवल ए पकड़ी गई जिसे वीडियोग्राफी कराकर के बल्ले काटकर जप्त कर ली गई है और कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं जब इस मामले में उनसे पूछा गया कि जिन लोगों के दो मकानों से अवैध रूप से बिजली चोरी पकड़ी गई है। उसका क्या नाम है तो नाम बताने से कतरा गए।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें