Sunday, September 22, 2024
Homeखबरेजांच आने के अभाव में पुलिस के हाथ खाली,फॉरेन्सिक टीम की जांच...

जांच आने के अभाव में पुलिस के हाथ खाली,फॉरेन्सिक टीम की जांच रिपोर्ट का इंतजार

भरथना,इटावा– भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगरिया यादवन में बीते तीन दिन पूर्व रात्रि में एक खेत मे लहूलुहान पड़े मिले मृतक 22 बर्षीय घनश्यान यादव पुत्र अतरसिंह यादव के हत्या काण्ड में भरथना पुलिस के घटना के तीसरे दिन भी हाथ खाली बने हुए हैं।

भरथना के पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक जावला ने बताया कि उक्त मामले में भरथना पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है,साथ ही घटना स्थल से प्राप्त फिंगरप्रिंट व जरूर साक्ष्य की जांच रिपोर्ट के अलावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आदि आने के बाद गहनता से अवलोकन के पुलिस सक्रियता से हत्या काण्ड का खुलासा करेगी।
फ़िलहाल फॉरेन्सिक टीम की जांच जे साथ पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी आना बाकी है। भरथना पुलिस दोनों ही जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।
आपको बतादें घनश्याम हत्या काण्ड के बाद मृतक के मौसेरे भाई दिनेश यादव के प्रार्थना पत्र के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह,अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह,भरथना पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक जावला सहित भरथना प्रभारी निरीक्षक विद्यासागर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गये थे,और घटना स्थल की बारीकी से जांच पड़ताल शुरू करदी गई थी।
गुरुवार को पोस्टमार्टम पोस्टमार्टम के बाद पुलिस अभिरक्षा में परिजनों ने मृतक घनश्याम के शव का अन्तिम संस्कार किया गया है।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें