Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेएसएमजीआई का परीक्षा परिणाम रहा शानदार

एसएमजीआई का परीक्षा परिणाम रहा शानदार

इटावा। सर मदनलाल ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशन्स इटावा में अध्ययनरत् बीसीए प्रथम, तृतीय, पंचम सेमेस्टर एवं बीबीए प्रथम, तृतीय, पंचम सेमेस्टर के छात्रों ने एक बार फिर अपने शानदार परिणामो से अपनी श्रेषठता साबित कर दी। संस्था के डायरेक्टर डा0 उमा शंकर शर्मा एवं विवेकानन्द इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड टेक्नोलॉजी के प्राचार्य ने संयुक्त रूप से बताया कि सीएसजेएमयू कानपुर द्वारा घोषित बीसीए प्रथम, तृतीय, पंचम सेमेस्टर एवं बी.बी.ए. प्रथम, तृतीय, पंचम सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम हर बार की तरह इस बार भी शत्-प्रतिशत रहा।
बीसीए प्रथम सेमेस्टर में स्नेहा चौहान ने 75.5 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, ज्योति तिवारी ने 74.5 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, एवं दिव्या चौहान ने 74.33 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया।
बीसीए तृतीय सेमेस्टर में आफरीन ने 73.6 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, निखिल पाल ने 71.5 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, एवं दीपेन्द्र सिंह ने 68.08 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया।
बीसीए पंचम सेमेस्टर में मेघा ने 80.66 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, अमन ने 80.16 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, एवं आकांक्षा ने 78.66 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया।
बीबीए प्रथम सेमेस्टर में अंतरा राजपूत ने 75 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, सुमित ने 74 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, एवं भूमिका सिंह ने 71.05 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया।
बीबीए तृतीय सेमेस्टर में निहारिका सक्सेना ने 77 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, रागिनी यादव ने 72 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, एवं अमन सिंह भदौरिया ने 71 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया।
बीबीए पंचम सेमेस्टर में नन्दनी बंसल ने 81 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, प्रिया राजपूत एवं पाल शिवम ने 78.75 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, एवं इशिका जैन ने 78.05 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस शानदार परिणाम के लिए
सर मदनलाल ग्रुप के चेयरमैन डा0 विवेक यादव ने संस्था के डायरेक्टर डा0 उमाशंकर शर्मा, इन्स्टीट्यूट के प्राचार्य व समस्त स्टाफ को बधाई दी एवं सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविषय की कामना की।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें