Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेएक महा पूर्व से फरार15 हजार का इनामी ट्रक चालाक पुलिस ने...

एक महा पूर्व से फरार15 हजार का इनामी ट्रक चालाक पुलिस ने पकड़ा

इटावा जनपद के थाना जसवंतनगर पुलिस द्वारा एक महा पूर्व संदिग्ध व्यक्ति वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक ट्रक को धौलपुर खेड़ा ओवरब्रिज के पास से पकड़ा जिसमें मादक पदार्थ को का डोडा की कुल 170 बोरियां बरामद की गई थी हालांकि इस दौरान ट्रक चालक भागने में सफल रहा था।

पकड़े गए अभियुक्त से अभी तक पुलिस टीम द्वारा जब पूछताछ की गई तो उसने बताया ट्रांसपोर्टर देवाराम पुत्र हनुमान राम निवासी ग्राम भूका भगतसिंह सेंड ही जनपद बाड़मेर राजस्थान द्वारा में ट्रकों का लोड करके रांची से सूरत गुजरात ले जाने को कहा था जिसके एवज में उससे दुगना किराया देने की बात कही थी अधिक लाभ कमाने के चक्कर में मैं इस माल को वहां ले जा रहा था।

 एसपी सिटी कपिल देव ने बताया कि थाना जसवंतनगर पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान एक ट्रक पकड़ा गया, उस दौरान ड्राइवर भाग गया था। जब ट्रक की चेकिंग की गई तो उसमें 170 बोली डोडा का चूरा बरामद हुआ। इसकी विवेचना क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही आज क्राइम ब्रांच द्वारा एक अभियुक्त का नाम सामने आया। ट्रक में मालिका ड्राइवर दोनों थे जब इसको लेकर उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि यह रांची से सूरत के लिए जा रहे थे। इनके द्वारा एक ट्रांसपोर्टर का नाम बताया गया है जिसने इन्हें अतिरिक्त अपने देने की बात कही थी। इस पत्र की जानकारी पुलिस विवेचना द्वारा की जा रही है इस मामले में फरार था इसके ऊपर ₹15000 का इनाम भी घोषित हो रखा था, उसकी गिरफ्तारी हुई है इस को जेल भेजा जा रहा है, आगे की जांच जारी है।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें