Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेबारात से लौट रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत।

बारात से लौट रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत।

जसवंतनगर- थाना सिविल लाइन क्षेत्र अन्तर्गत नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार जा रही ईको कार जा घुसी इस हादसे में बारात से लौट रहे कार सवार दो युवक आशीष और शैलेंद्र की दर्दनाक मौत हो गई।
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को निकालकर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। बताया जा रहा है कि देर रात में थाना जसवंतनगर इलाके के तमेरी गांव के रहने वाले आशीष व शैलेंद्र गांव से इटावा शहर में आई बारात में शामिल होने के लिए आए हुए थे और बारात में शामिल होने के बाद जब वह अपने घर वापस जा रहे थे तभी उनकी कार ट्रक से टकरा गई घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन व ग्रामीण मोर्चरी पहुंचे, इस पूरे मामले में मृतक के पिता ने जानकारी दी कि गांव से बरात शहर में आई हुई थी और यह दोनों कार द्वारा बरात में गए थे सुबह करीब 4 बजे जब यह लोग लौट रहे थे तभी एक्सीडेंट हो गया।
इस पूरे मामले में इटावा के एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि एक बारात जसवंतनगर से शहर में आई हुई थी और यह लोग वापस घर लौटते समय खड़े ट्रक से इको कार से टकरा गई इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई है, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है पंचनामा भर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें