Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेमोतीझील वाले हज़रत सैय्यद बाबा का कुल शरीफ के बाद उर्स हुआ...

मोतीझील वाले हज़रत सैय्यद बाबा का कुल शरीफ के बाद उर्स हुआ पूरा

वहाज अली निहाल
इटावा। मोतीझील सिविल लाइंस ज़िला अस्पताल के पास स्थित मोतीझील वाले हज़रत सैय्यद बाबा का 19 वां दो रोज़ा उर्स मुबारक बहुत ही अदबो-ऐहतराम व शानो-शौकत के साथ कुल शरीफ के बाद हुआ पूरा।उर्स के आयोजक अरशद मंसूर,ज़फर मंसूर व उनके परिवार वालों ने चादर व गागर पेश कर माँगी दुआयें।

उर्स के मौके पर दरगाह शरीफ को दुल्हन की तरह सजाया गया।शहर के अलावा बाहर जनपदों से भी ज़ायरीनों ने आकर दी हाज़िरी और माँगी दुआयें।उर्स के पहले दिन सुबह कुरआन ख्वानी से उर्स का आगाज़ हुआ।रात्रि को महफिले सिमा में फिरोजाबाद के कब्बाल इकराम पेंटर वारसी एंड पार्टी ने अपने बेहतरीन अंदाज़ में कलाम पेश किये।

उर्स के अंतिम दिन सुबह मज़ार शरीफ के ग़ुस्ल की रस्म अदा की गई।महफिले रंग के बाद 11 बजे कुल शरीफ के बाद उर्स पूरा हुआ।सभी लोगों को तबर्रुक वितरित किया गया और बाहर से आये ज़ायरीन अपने-अपने जनपदों को रवाना हुए।अंत में उर्स के आयोजक श्री अरशद व ज़फर ने उर्स में आये सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया।

उर्स के मौके पर अज़हर मंसूर,मज़हर मंसूर,राशिद भाई,मैराज अली ख़ान एडवोकेट,रहीस अहमद,ज़ीशान,असलम खान,आलम खान,साबिर अली,आमिर खान आदि काफी संख्या में लोग मौजूद रहे

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें