Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेभारतीय मंसूरी वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक में जनपद की कमेटी का हुआ...

भारतीय मंसूरी वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक में जनपद की कमेटी का हुआ गठन

वहाज अली निहाल
इटावा। भारतीय मंसूरी वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक उर्दू मोहल्ला स्थित इस्लामिया प्राइमरी स्कूल में शमशेर खां मंसूरी की अध्यक्षता में संपन्न हुई।मंसूरी समाज के संरक्षकों की निगरानी में चुनाव कराया गया।

कार्यक्रम के संयोजक व भारतीय मंसूरी वेलफेयर एसोसिएशन के प्रमुख महासचिव शफी अहमद मंसूरी बालक ने बताया कि मंसूरी समाज की एहम बैठक आयोजित की गई।

पूर्व अध्यक्ष हाजी अब्दुल मन्नान मंसूरी के निधन के बाद भारतीय मंसूरी वेलफेयर एसोसिएशन की 51 सदस्यीय कमेटी गठित की गई। जिसमे शमशेर खां मंसूरी,हाजी मोहम्मद नईमुद्दीन मंसूरी,हाजी हबीब वारसी, हाजी फैयाज उद्दीन आदि को संरक्षक नियुक्त किया गया।हाजी मुइनुद्दीन गुड्डू मंसूरी को भारतीय मंसूरी वेलफेयर एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया।

इसके अलावा शफी अहमद मंसूरी बालक को प्रमुख महासचिव,रहीस उर्फ गुड्डू मंसूरी को कोषाध्यक्ष चुना गया। कमेटी में दस उपाध्यक्ष,15 सचिव,23 सदस्य चुने गए।

सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का साफा पहनाकर और माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। भारतीय मंसूरी वेलफेयर एसोसिएशन को रेन बसेरा,मुसाफिर खाना के लिए नगर पालिका इटावा द्वारा पूर्व में आवंटित भूखण्ड पर प्रशासन के सहयोग से कमेटी द्वारा निर्माण की प्रभावी कार्यवाही किये जाने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें