Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेचार टप्पेबाज पुलिस के हत्थे चढ़े एक लाख रुपए की नगदी बरामद

चार टप्पेबाज पुलिस के हत्थे चढ़े एक लाख रुपए की नगदी बरामद

इटावा । एसपी सिटी कपिल देव ने बताया थाना सिविल लाइन क्षेत्र को एक बड़ी सफलता मिली है बताया गया कि चार टप्पे बाजो की गैंग शहर की गली मोहल्लों में जाते थे और वहां की भोली भाली महिलाओं को सोना चांदी के जेवर को सफाई कराने के नाम पर मौका देखकर फरार हो जाते थे। लगातार ऐसी कई शिकायतों के बाद पुलिस सक्रिय हुई जिसके बाद पुलिस ने ऐसे टप्पे बाजो की गैंग का खुलासा किया।

बताया गया 29 मई को शहर के मोहल्ला रतन नगर नुमाइश के पास एक महिला को इन टप्पेबाजों ने अपना शिकार बनाया था जो महिला की सोने की चैन की सफाई करवा रही थी तभी महिला से टप्पेबाज ने कहा आपका और भी कोई सोने का सामान हो ले आइए उसकी भी सफाई कर दूंगा तभी महिला अंदर से और जेवर लेने चली गई। तभी टप्पेबाज मौका देखकर सोने की चैन लेकर फरार हो गया। जब महिला घर से निकली तब चिल्लाई लेकिन तब तक टप्पेबाज मौका पाकर फरार हो चुके थे।जिसकी सूचना थाना सिविल लाइन पुलिस को दी गई थी, तभी से पुलिस मामले की छान बीन कर रही थी ।इसी बीच सोमवार 5 जून को थाना सिविल लाइन को मुखबिर की सूचना पर लाइन सफारी के वीआईपी गेट के समीप वो टप्पेबाज खड़े जिन्होंने रतन नगर मोहल्ले टप्पेबाजी कर चेन की चोरी की थी। सूचना पर तत्काल पुलिस ने घेराबंदी कर वहां से चार टप्पेबाजों को गिरफ़्तार किया । जिनके पास से टप्पे बाजी कर सोने की चेन साथ ही एक लाख रुपए और सफेद पाउडर जिससे सोने चांदी के जेवरों की सफाई करते थे बरामद किया गया।
पुलिस की पूछताछ में पता चला चारों टप्पे बाद बिहार प्रदेश के बेगूसराय के रहने वाले हैं।
पकड़े गए टप्पेबाजों में रोशन पुत्र उपेंद्र साहब,
विनोद कुमार पुत्र शुबक लाल,जितेंद्र पुत्र राजाराम ,
चंदन कुमार पुत्र बोको साह है सभी अभियुक्तगणों पर धारा 379/420, 411भादवि के तहत कार्यवाही कर जेल भेजा गया है।
अभियुक्तों को गिरफ़्तार करने वाली प्रथम टीम उप निरीक्षक समित चौधरी, सर्विलांस प्रभारी, हेड कांस्टेबल राहुल, कांस्टेबल अरुण, अरविन्द, अविन,आलोक कुमार,अनुज,संदीप,सुशील अंकित कुमार।
तथा दूसरी टीम थाना प्रभारी सिविल लाइन विजय बहादुर सिंह उप निरीक्षक सौरभ राणा, उप निरीक्षक नीरज कुमार शर्मा, कांस्टेवल कुशलपाल निर्भय प्रजापति रहे।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें