Sunday, September 29, 2024
Homeखबरे2 जून से होगा ग्रीष्मकालीन प्रदर्शनी का आगाज

2 जून से होगा ग्रीष्मकालीन प्रदर्शनी का आगाज

इटावा जनपद की ऐतिहासिक ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी का शुभारंभ कल से शुरू हो रहा है ।शाम 7:00 बजे इटावा  जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय अध्यक्ष प्रदर्शनी समिति के कर कमलों द्वारा किया जाएगा।

ग्रीष्मकालीन नुमाइश की तैयारियां पूरी हो चुकी है आपको बता दें कि ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी का आयोजन कई सालों से लगातार किया जा रहा है।

2 जून से 2 जुलाई  एक महा तक चलने वाली ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी में बच्चों के लिए खास तौर पर सॉफ्टी खेल तमाशे खेल खिलौनों की दुकानें लगाई गई है।

ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी में इस बार आसमानी झूला और नाव झूला सहित बच्चों के लिए छोटे-छोटे झूले लगाए गए हैं। ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी की खास बात यह है कि बच्चों की स्कूल की छुट्टियों में ही इस ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी का आयोजन किया जाता है। जिसमें बड़ी संख्या में बच्चे ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी का आनंद उठाने है।शाम होते ही ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी में लोग बड़ी संख्या में पहुंचते हैं।आपको बता दें कि इटावा ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी देखने के लिए आसपास जिलों के लोग बड़ी संख्या में आते हैं।ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी का आनंद उठाते है दुकानदार ने बताया कि हम कई सालों से ग्रीष्मकालीन मनोरंजक प्रदर्शनी में अपनी दुकान लगाते आ रहे है। इस बार अच्छी नुमाइश चलने का अनुमान लगाया जा रहा है।

 

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें