Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेथाना लवेदी क्षेत्र के ग्राम सारंगपुरा में बीहड़ में मिला शादीशुदा प्रेमिका...

थाना लवेदी क्षेत्र के ग्राम सारंगपुरा में बीहड़ में मिला शादीशुदा प्रेमिका और प्रेमी का शव

इटावा:- इटावा के बीहड़ में एक प्रेमी और उसकी शादीशुदा प्रेमिका का शव मिला है। महिला का शव रस्सी के सहारे पेड़ से लटका हुआ था। वहीं युवक का शव जमीन पर पड़ा था। उसके गले में भी रस्सी बंधी थी। महिला ने शूट पहन रखा था और उसकी मांग में हल्का-सा सिंदूर भी लगा था।

 

बीहड़ के पास से निकलने वाले ग्रामीण बदबू आने पर जब जंगल के अंदर गए, तो दोनों के शव दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना मामला थाना लवेदी क्षेत्र के ग्राम सारंगपुरा के बीहड़ का है। बुधवार दोपहर करीब 3 बजे दोनों के शव मिले हैं।

दोनों के शव मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मौके पर इटावा और कानपुर की फॉरेंसिक टीम जांच कर रही थी। पुलिस के मुताबिक दोनों के शव पुराने हैं। आशंका है कि दोनों ने सुसाइड किया है। प्रेमिका का नाम कल्पना निषाद (23) है। प्रेमी का नाम अनुज कुमार (19) है। प्रेमी-प्रेमिका बकेवर इलाके के दिलीपनगर की मड़ैया के रहने वाले थे।

पुलिस के मुताबिक प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। प्रेमिका की 4 मई को जालौन में शादी हुई थी। उसके बाद की रस्म अदा करने वह अपने मायके आई थी। मायके से ही वह अपने प्रेमी के साथ 24 मई गायब हो गई थी। दोनों के परिवार वालों ने पुलिस को शिकायती पत्र भी दिया था।

युवक के पिता का कहना है, “मेरा बेटा 24 मई को घर से अचानक से गायब हो गया था। हम लोगों ने हर जगह उसको ढूंढा था, लेकिन वह कहीं नहीं मिला था। उसी रात हमें पता चला था कि गांव की कल्पना भी गायब है। उसकी शादी 26 दिन पहले ही हुई थी। पर हम लोगों को ये नहीं पता था कि दोनों एक साथ कहीं चले गए हैं।

कभी बेटे ने हमें इसके बारे में कुछ नहीं बताया। हम लोगों ने तो दोनों को कभी बात करते भी नहीं देखा था । मेरा बेटा तो कल्पना की शादी में भी गया था। कल्पना बेटे से उम्र में भी बड़ी थी। पता नहीं कब इन दोनों में ये सब हो गया। जो इनको ये कदम उठाना पड़ा। हमें तो गांव के लोगों ने बताया कि बीहड़ में तुम्हारे बेटे का शव मिला है। ये बात सुनकर हम लोग तो बहुत दुखी हो गए। मैं तो किसानी करता हूं। बेटा ही मजदूरी करके घर चला रहा था।” अब वो सहारा भी चला गया।

परिवार के बयान लेने के बाद जांच की जाएगी इस मामले में SSP संजय कुमार का कहना है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका की पहचान हो गई है। परिवार के लोग भी पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे हैं।

महिला की शादी 26 दिन पहले ही हुई थी। उसके बाद उसने प्रेमी के साथ सुसाइड किया है। हम लोगों को मौके से कुछ चीजें मिली हैं। हमने उनको सील कर दिया है। परिवार के लोगों के बयान लेने के बाद मामले की जांच की जाएगी।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें