Monday, September 23, 2024
Homeखबरेशिक्षण संस्थाओं ने हर्षोल्लस से मनाया क्रिसमस-डे ,नन्हें-मुंन्हे बच्चों ने मनाई खुशियां,

शिक्षण संस्थाओं ने हर्षोल्लस से मनाया क्रिसमस-डे ,नन्हें-मुंन्हे बच्चों ने मनाई खुशियां,

भरथना,इटावा। मैरी क्रिसमस की आकर्षक वेशभूषा में सजे नन्हें-मुन्हें बच्चों ने अपनी-अपनी शिक्षण संस्थाओं में क्रिसमस का पर्व बडे ही धूमधाम व हर्षोल्लसपूर्ण वातावरण में मनाया। साथ ही छात्र-छात्राओं ने फैंन्सी ड्रेस,डांस प्रतियोगिता जैसे आयोजनों में सहभागिता करके मनोरंजन का लुफ़्त उठाया और खुशी से झूम उठे।

चूंकि रविवार को अवकाश के दिन क्रिसमस पर्व होने के चलते शनिवार को सभी शिक्षण संस्थाओं में क्रिसमस का पर्व बडे ही धूमधाम व हर्षोल्लासपूर्ण माहौल में मनाया गया। नगर क्षेत्र की सभी शिक्षण संस्थाओं में नन्हें-मुन्हें बच्चों ने क्रिसमस की आकर्षक वेशभूषा में पर्व की खुशियां साझा करके टॉकी,बिस्कुट,चॉकलेट आदि वितरित कीं।
जिसके क्रम में पेरामाउण्ट थियोसोफिकल स्कूल में प्रबन्धक नीरजा पाण्डेय, संचालक प्रवीन शुक्ला, राधा,निधि आदि अध्यापकों की देखरेख में व कैम्ब्रिज मान्टेसरी प्री स्कूल में प्रधानाचार्य निकिता यादव,दीप्ती, साक्षी,अल्का आदि के सहयोग से व ज्ञान स्थली एकेडमी में पूर्व विधायक संस्थापक शिवप्रसाद यादव,प्रधानाचार्य मनोज सिंह सेंगर व सन्त केवलानन्द पब्लिक स्कूल में प्रबन्धक रोहन सिंह, प्रधानाचार्य नन्दलाल यादव,निशा,स्मृति व कैप्टन विशाल सिंह इण्टर कालेज में भी प्रबन्धक पुष्पेन्द्र यादव,डायरेक्टर मनीषा यादव,प्रधानाचार्य अशोक कुमार,प्रेमचन्द्र आदि की देखरेख में नन्हें-मुन्हें बच्चों ने आकर्षक साज-सज्जायुक्त क्रिसमस ट्री व रंग-बिरंगे गुब्बारों के साथ जमकर खेलकूद, हंसी के ठहाके लगाकर खूब खुशियां बांटी। साथ ही फैन्सी ड्रेस व डांस प्रतियोगिताओं में सहभागिता करके अपनी कलाकृतियों से उपस्थित लोगों का दिलजीत लिया।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें