Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेआजाद समाज पार्टी की साइकिल यात्रा को खादिम अब्बास ने नीली झंडी दिखाकर...

आजाद समाज पार्टी की साइकिल यात्रा को खादिम अब्बास ने नीली झंडी दिखाकर लखनऊ रवाना किया

इटावा। आजाद समाज पार्टी की तत्वाधान में जाति तोड़ो बहुजन समाज जोड़ो साइकिल यात्रा को कौमी तहफ्फुज कमेटी के संयोजक एवं पूर्व सांसद मा. कांशीराम के चुनाव प्रभारी रहे खादिम अब्बास ने नीली झंडी दिखाकर लखनऊ के लिए स्थानीय बुद्ध विहार से रवाना किया।

इस साइकिल यात्रा का नेतृत्व आजाद धर्मेंद्र कठेरिया प्रदेश महासचिव कर रहे है। इस यात्रा का उद्देश्य जाति तोड़ो बहुजन समाज जोड़ो है, साइकिल यात्रियों का मनोबल बढ़ाते हुए इंसानी भाईचारा प्रेम सदभाव समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद आमीन भाई ने कहा कि इस समय देश गंभीर संकट में घिरा हुआ है ,आज देश को इस खतरे से बचाने के लिए डॉ. भीमराव अंबेडकर और मा. कांशीराम के मिशन से ही बचाया जा सकता है।

साइकिल यात्रा में विशेष रुप से भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष प्रशांत गौतम, लकी धानुक, हर्ष चैधरी, रामनरायण गौतम, आशीष कठेरिया, कुलदीप कठेरिया,मोहित जाटव, कुमारी अंजली बौद्ध, दीपक, पंकज, रंजीत कठेरिया, ओमकार आदि आजाद समाज पार्टी एवं भीम आर्मी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस रैली का समापन आजाद समाज पार्टी के प्रदेश कार्यालय लखनऊ में 28 जून होगा। यह यात्रा आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के दिशा निर्देशन में इंसानी भाईचारा को मजबूत करने के उद्देश्य से चलाई जा रही है।
मोहम्मद आमीन

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें