Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेसांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया ने चौपाल लगाकर सुनी ज़न समस्याएं

सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया ने चौपाल लगाकर सुनी ज़न समस्याएं

इटावा । सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया ने बसरेहर व महेवा ब्लॉक के सभागार में जिले के समस्त अधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से जनसुनवाई की व स्थानीय जनता की समस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को दिए निर्देश।

सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया ने जनसुवाई ने सैकड़ो फरियादियो की समस्याओं को सुना व मौके पर समस्याओं का निस्तारण भी किया कुछ समस्याओ को निस्तारित करने के दिशा निर्देश दिए गए हैं।भाजपा संगठन के सम्पर्क से समर्थन कार्यक्रम क्रम में इटावा सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया महेवा ब्लॉक पहुंचे जहां उन्होंने बीजेपी मंडल के पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन भोज किया। साथ उन्होंने कहा 2024 चुनाव में सभी लोग मिलकर देश के प्रधानमंत्री को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाएंगे।

टिफिन भोज कार्यक्रम में सांसद समेत बीजेपी जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत,क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिवमहेश दुबे, ब्लाक प्रमुख बसरेहर दिलीप यादव बबलू,अंशुल दुबे,मुकेश यादव समेत सैकड़ो बीजेपी नेता कार्यकर्ताओ ने एक साथ एक फर्श पर बैठकर टिफिन भोज किया।

सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया कहा कि बरसात शुरू हो गयी है सम्बंधित अधिकारियों को कच्चे मकान में रह रहे लोगों के लिए पक्के मकान व कच्चे मकानों के जायजा लेने के लिए निर्देश दिए हैं व बरसात के मौसम को लेकर प्रशासन अलर्ट पर है।
महेबा ब्लॉक सभागार में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में भर्थना एसडीएम कुमार सत्यम जीत,महेवा बी.डी.ओ सूरज सिंह, डिप्टी सीएमओ श्रीनिवास यादव समेत तमाम प्रशासनिक अधिकारियों ने जनता की शिकायतों को सुना।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें