Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेखराब सड़क से नगला बसावन के ग्रामीण बेहद परेशान

खराब सड़क से नगला बसावन के ग्रामीण बेहद परेशान

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के भरथना ब्लॉक के ग्राम पंचायत बहारपुर से नगला बसावन गांव को जाने वाली मुख्य मार्ग से जोड़ने वाली सड़क बारिश से बदहाल हो चुकी है। करीब 300 मीटर तक खराब हुई सड़क पर चलना दुश्वार हो गया है।

इटावा जिला के भरथना की तहसील के नगला बसावन गांव को मुख्य मार्ग से जोड़ने वाली लगभग 300 मीटर सड़क की हालत बेहद खराब है। आजादी के 75 साल बाद भी ग्रामवासी खराब सड़क के कारण परेशान हैं। इस समस्या के कारण ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामीणों का कहना है कि संबंधित विभाग, सांसद और विधायक को कई बार अवगत कराया है। लेकिन आज तक उनकी समस्या का कोई भी समाधान नहीं हो पाया है, जिससे ग्रामीणों में जिला प्रशासन के प्रति काफी रोष पैदा हो रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि बच्चों को स्कूल जाते समय काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस कीचड़ के कारण कई बार ग्रामवासी इसमें फिसलते देखे जा सकते हैं।कई बार स्कूल वाहन भी फस जाते हैं, लेकिन इस सबके बाद भी प्रशासन और जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि जल्द ही उनकी इस समस्या का समाधान कराया जाए। अगर सड़क मार्ग नहीं बनाया जाता तो ग्रामीण आने वाले विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे, जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की रहेगी।

इस मौके पर मौजूद रहे ग्राम वासी मुन्ना लाल शाक्य, राजेंद्र सिंह शुगर सिंह राजेश कुमार मानसिंह बिशन चंद आदि ग्रामवासी मौजूद रहे

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें