Sunday, September 22, 2024
Homeखबरेइस्लाम पार्टी हिन्द ने वक्फ संशोधन विधेयक 2024 के विरोध में ज्ञापन...

इस्लाम पार्टी हिन्द ने वक्फ संशोधन विधेयक 2024 के विरोध में ज्ञापन सौंपा

इटावा।इस्लाम पार्टी हिंद के तत्वाधान में वक्फ संशोधन विधेयक 2024 के विरोध में महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी द्वारा नामित एस डी एम मलखान सिंह को सौंपा ।इस्लाम पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहम्मद तसलीम खान मंसूरी एडवोकेट के नेतृत्व में विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ जिसमें कौमी तहफ्फुज कमेटी के संयोजक खादिम अब्बास,बुनकर एकता समिति के अध्यक्ष मोहम्मद इदरीश अंसारी , इंसानी भाईचारा प्रेम सदभाव समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अमीन भाई, मानव हिंद एकता समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन एवं अति पिछड़ा महासंघ के संयोजक रमेश प्रजापति आदि ने अपने विचार व्यक्त किए ।

इस अवसर पर कौमी तहफ्फुज कमेटी के संयोजक खादिम अब्बास ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री आए दिन ढिंढोरा पीटते रहते है की सबका साथ सबका विकास लेकिन वह कार्य बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर द्वारा निर्मित संविधान के विपरीत कार्य करते है लेकिन अब धर्मनिरपेक्ष जनता उन्हें संविधान के साथ छेड़छाड़ और खिलवाड़ नहीं करने देगी।
खादिम अब्बास ने कहा कि इस संविधान में सभी धर्म ,मजहब और वर्गों के कल्याण की व्यवस्था की गई है हमारा संविधान धर्मनिरपेक्षता,इंसानी भाईचारा, प्रेम सदभाव पर आधारित है ।

हर व्यक्ति को अपने धर्म और नियम कानून कायदे के साथ जीने का अधिकार प्राप्त है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार वक्फ बोर्ड संशोधन अधिनियम बिल लाई है यह असंंविधानिक और संविधान की मूल भावना के विरुद्ध है भारत का मुसलमान संविधान के विरुद्ध लाए गए किसी भी विल का विरोध करेगा और लोकतांत्रिक तरीके से सड़कों पर उतर कर अपना विरोध प्रदर्शन करेगा।
अति पिछड़ा महासंघ के संयोजक रमेश प्रजापति ने कहा कि मोदी सरकार में घुन लग गया है यह शीघ्र ही पतझड़ के पत्तों की तरह गिर जायेगी। अभी तो देश की जनता ने हुए लोकसभा के चुनाव में उत्तर प्रदेश में मोदी और योगी को हाफ किया है आने वाले चुनाव में वह भाजपा को साफ कर देगी।
इस्लाम पार्टी हिन्द के जिलाध्यक्ष मोहम्मद तस्लीम खान मंसूरी एडवोकेट ने कहा कि जिन राहुल गांधी और अखलेश यादव को मुस्लिम समाज वोट देता है लेकिन वह इस गम्भीर विल वक्फ संशोधन विधेयक 2024 के विरोध में मुखर होकर नही बोलते और न ही अभी तक इन्होंने और इनकी पार्टियों ने सड़कों पर आकर कोई जन आंदोलन व विरोध प्रदर्शन नही किया है।
इस दौरान शान मोहम्मद ,जहीर मंसूरी ,महमूद खान,राजू मंसूरी,सब्बीर मंसूरी ,सलमान राईन,मुमताज चौधरी,सगीर मसूरी,फैजान मंसूरी ,इमरान खान ,ताज खां, आविद, वारिस, समीर आदि की उपस्थिति रही।
इस्लाम पार्टी हिंद के तत्वाधान में वक्फ संशोधन विधेयक 2024 के विरोध में महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी द्वारा नामित एस डी एम मलखान सिंह को सोपा।इस्लाम पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहम्मद तसलीम खान मंसूरी एडवोकेट के नेतृत्व में विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ जिसमें कौमी तहफ्फुज कमेटी के संयोजक खादिम अब्बास,बुनकर एकता समिति के अध्यक्ष मोहम्मद इदरीश अंसारी , इंसानी भाईचारा प्रेम सदभाव समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अमीन भाई, मानव हिंद एकता समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन एवं अति पिछड़ा महासंघ के संयोजक रमेश प्रजापति आदि ने अपने विचार व्यक्त किए ।
इस अवसर पर कौमी तहफ्फुज कमेटी के संयोजक खादिम अब्बास ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री आए दिन ढिंढोरा पीटते रहते है की सबका साथ सबका विकास लेकिन वह कार्य बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर द्वारा निर्मित संविधान के विपरीत कार्य करते है लेकिन अब जनता उन्हें संविधान के साथ छेड़ और खिलवाड़ नहीं करने देगी।

खादिम अब्बास ने कहा कि इस संविधान में सभी धर्म ,मजहब और वर्गों के कल्याण की व्यवस्था की गई है हमारा संविधान धर्मनिरपेक्षता,इंसानी भाईचारा, प्रेम सदभाव पर आधारित है ।
हर व्यक्ति को अपने धर्म और नियम कानून कायदे के साथ जीने का अधिकार प्राप्त है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार वक्फ बोर्ड संशोधन अधिनियम बिल लाई है यह असंंविधानिक और संविधान की मूल भावना के विरुद्ध है भारत का मुसलमान संविधान के विरुद्ध लाए गए किसी भी विल का विरोध करेगा और लोकतांत्रिक तरीके से सड़कों पर उतर कर अपना विरोध प्रदर्शन करेगा।

अति पिछड़ा महासंघ के संयोजक रमेश प्रजापति ने कहा कि मोदी सरकार में घुन लग गया है यह शीघ्र ही पतझड़ के पत्तों की तरह गिर जायेगी। अभी तो देश की जनता ने हुए लोकसभा के चुनाव में उत्तर प्रदेश में मोदी और योगी को हाफ किया है आने वाले चुनाव में वह भाजपा को साफ कर देगी।
इस्लाम पार्टी हिन्द के जिलाध्यक्ष मोहम्मद तस्लीम खान मंसूरी एडवोकेट ने कहा कि जिन राहुल गांधी और अखलेश यादव को मुस्लिम समाज वोट देता है लेकिन वह इस गम्भीर विल वक्फ संशोधन विधेयक 2024 के विरोध में मुखर होकर नही बोलते और न ही अभी तक इन्होंने सड़कों पर आकर कोई जन आंदोलन किया है।
इस दौरान शान मोहम्मद ,जहीर मंसूरी ,महमूद खान,राजू मंसूरी,सब्बीर मंसूरी ,सलमान राईन,मुमताज चौधरी,सगीर मसूरी,फैजान मंसूरी ,इमरान खान ,ताज खां, आविद, वारिस, समीर आदि की उपस्थित उलीखनीय रही।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें