Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेमैनपुरी फाटक अंडरपास में यात्रियों से भरी बस फसी का हुआ रेस्क्यु

मैनपुरी फाटक अंडरपास में यात्रियों से भरी बस फसी का हुआ रेस्क्यु

इटावा । आज बुधवार सुबह तड़के करीब 6 बजे मैनपुरी फाटक अंडरब्रिज में बरसाती पानी में दिल्ली से इटावा आ रही प्राइवेट बस फंसी गई। बस में करीब दो दर्जन यात्री सफर कर रहे थे। करीब 30 मिनट तक यात्रियों से भरी बस अंडर ब्रिज में भरे पानी में फंसे रहे। जिसके बाद नगर पालिका प्रशासन द्वारा जेसीबी की मदद से बस को रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला गया। बस में सवार यात्रियों का कहना है हम लोग गाड़ी में अंदर लेटे हुए थे। अचानक बस फसने की जानकारी हुई तो हम लोगों ने देखा । हम लोगों ने बस से बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन पानी इतना ज्यादा था कि हम लोग बाहर नहीं निकल पाए हमारे साथ पत्नी बच्चे भी थे। लेकिन कुछ देर बाद नगर पालिका द्वारा जेसीबी ने बस को बाहर निकाल दिया।जिसके सभी यात्रियों ने राहत की सांस ली।

चश्मदितों ने बताया बस चालाक ने दिल्ली की ओर आ रहा था तभी लाइन पार शांति कालोनी की तरफ़ नगर पालिका परिषद द्वारा लगी बेरी केटिंग हटाने के बाद प्राइवेट बस चालक ने मैनपुरी अंडर ब्रिज में बस को जबरन डाल दिया जिसके बाद बस पुल में फस गई थीं।

वही कल मगंलवार को तेज बारिश के दौरान मैनपुरी फाटक अंडर पास में एक ट्रैक्टर फस गया था। ड्राइवर ने अपने आप को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था। कल पुल में पानी अधिक होने के कारण ट्रैक्टर को बाहर नहीं निकाला गया था जिसको आज जेसीबी की मदद के बाद सुरक्षित बाहर निकाला गया।

बस को रेस्क्यु करने के दौरान मौके पर नगर पालिका सफाई नायक मुस्तेहसन सिविल लाइन इंस्पेक्टर विजय बहादुर वर्मा अपनी टीम ,नगर पालिका मौजूद रहे।

 

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें