Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेबी0 फार्मा का रहा जिले में सर्वोत्कृष्ट परीक्षाफल

बी0 फार्मा का रहा जिले में सर्वोत्कृष्ट परीक्षाफल

जसवंतनगर: चौ0 सुघर सिंह फार्मेसी कॉलेज के बी फार्मा सप्तम सेमेस्टर के घोषित हुए परीक्षाफल में बच्चों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए कॉलेज को जिले में सर्वोच्च स्थान दिलाया। कॉलेज के निदेशक डॉ राकेश कुमार सैनी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिन के परीक्षाफल में बी फार्मा सप्तम सेमेस्टर की कु सृष्टि ने 85.42 प्रतिशत अंक प्राप्त करके कॉलेज में प्रथम स्थान प्राप्त किया।इस परीक्षाफल में इसके अलावा नमः ने 82.71 प्रतिशत, रुचि 80.28 प्रतिशत, विमल राठौर 78.57 प्रतिशत, देवेश 78.42 प्रतिशत, प्रशांत 77 प्रतिशत, प्रीती 73 प्रतिशत , धर्मेंद्र 71.85 प्रतिशत आदि ने उत्कृष्ट परीक्षाफल दिया।
इस मौके पर कॉलेज के प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव ने सभी बच्चों को मिठाई खिलाकर और मेडल माला पहनाकर बधाई दी। उन्होंने कहा कि मेहनत और लगन जिसमे भी होती है उसके लिए किसी भी मिथक को तोड़ना कठिन नही होता। वह बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं कि ये बच्चे अपनी मेहनत से आज कॉलेज को शीर्ष स्थान पर पहुंचा रहे हैं। इसके साथ ही अनुज यादव ने कॉलेज प्रबंधन और स्टाफ को भी बधाई दी कि उन्होंने इन हीरों को तराशकर उनकी चमक को बढ़ाने का कार्य किया।
इस मौके पर कॉलेज के प्राचार्य प्रदीप कुमार,राजेश कुमार, रंजीत सोलंकी, रचना सिंह, शिप्रा, सिद्धि, शोभा, सुमित कुमारी आदि उपस्तिथ रहे।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें