Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेअतिक्रमण के नाम पर की गई तोड़फोड़ के विरोध में दिया ज्ञापन

अतिक्रमण के नाम पर की गई तोड़फोड़ के विरोध में दिया ज्ञापन

जसवंतनगर: शनिवार को तहसील प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा अतिक्रमण के नाम पर की गई दुकानों की तोड़फोड़ के विरोध में पालिका बाजार की सभी दुकानें सोमवार को बंद रही तथा उत्तर प्रदेश व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष आलोक दीक्षित की अगुवाई में एक ज्ञापन पालिका टेक्स अधिकारी अरविंद शर्मा को सोपा।
ज्ञापन में प्रशासनिक अधिकारियों पर आरोप लगाया कि शासन के निर्देशों को धता बताते हुए दूषित मानसिकता से नाली खुलवाने के नाम पर व्यापारियों के सामान की तोड़फोड़ कर आर्थिक नुकसान करते हुए कई व्यापारियों के साथ अभद्र व्यवहार में मारपीट तथा उत्पीड़न किया गया है उन्होंने जन संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले से वसूली कर नुकसान की भरपाई किए जाने की मांग की है। साथ ही जिन व्यापारियों को आर्थिक नुकसान पहुंचा है उसका आकलन नगर पालिका चेयरमैन व बोर्ड की समिति बनाकर कराया जाए। इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री, नगर विकास मंत्री, विधायक शिवपाल सिंह यादव को भी प्रतिलिपि भेजी है।
ज्ञापन देने वालों में अजर उल्लाह खा, अशोक क्रांतिकारी, ऋषिकांत चतुर्वेदी, ओम प्रकाश गुप्ता, पंकज ,महेश चंद्र सज्जन सिंह, दीपक, अंकुल, हासिम, सुरेंद्र सिंह, पप्पू, राजू गुप्ता, विकास , शैलेश कुमार, संजय कुमार, प्रशांत कुमार, आदि लोग मौजूद रहे ।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें