Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेलोकमाता अहिल्याबाई होल्कर की जयंती मनाई धूमधाम से

लोकमाता अहिल्याबाई होल्कर की जयंती मनाई धूमधाम से

जसवंतनगर: क्षेत्र के ग्राम केस्त के एक मैरिज होम में धनगर जाग्रति फाउडेशन के तत्वावधान में लोकमाता अहिल्याबाई होल्कर की जयंती बुधवार को धूमधाम से मनाई गई।

इस कार्यक्रम के बतौर मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता योगेश प्रताप सिंह वघेल ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित दीप जलाकर उन्हे नमन किया और कहा धर्म व समाज की सेवा के लिए राष्ट्र हमेशा महारानी अहिल्याबाई होल्कर का कृतज्ञ रहेगा। उन्होने उनके बताए जनहित और कल्याणकारी मार्ग पर चलने का संकल्प लिया।
इस अवसर पर धनगर समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफेसर रामगोपाल धनगर ने कहा कि अहिल्याबाई होलकर आदर्श और नैतिकता की प्रतीक, महिला सशक्तिकरण की प्रबल पक्षधर और धर्म प्रेमी होने के साथ-साथ स्त्रियों को उनका उचित स्थान दिलाने वाली नारी शक्ति की महान ध्योतक थी उन्होंने अपने जीवन में उतार-चढ़ाव के अलावा सुशासन लोक कल्याणकारी राज्य और धार्मिक सांस्कृतिक विकास के लिए जानी जाती है।

इस अवसर पर राकेश पाल, राधेश्याम धनगर, रामशरन धनगर, हरिदयाल सिंह, पूरन सिंह, अरविंद प्रताप सिह, धर्मेन्द्र कुमार, विपिन कुमार, रवि प्रकाश, नीरज सिंह, सुरेश चन्द्र, कृष्ण मुरारी धनगर, आदिं उपस्थित रहे । कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व प्रधानाचार्य दाउ दयाल धनगर तथा संचालन ब्रजेन्द्र कुमार धनगर ने किया।

 

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें