Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेकुलशरीफ के साथ हुआ उर्स का समापन

कुलशरीफ के साथ हुआ उर्स का समापन

भरथना इटावा। कस्बा भरथना में स्थित दरगाह हजरत बाबा अल्तमश सहा सेहराई (ककराई वाले सैयद बाबा) के 51वां दो दिवसीय सालाना उर्स का आयोजन किया गया। उर्स के दौरान चादरपोशी, कुरानख्वानी के साथ फातिहा पढ़ा गया। बीते दिन रविवार को कुलशरीफ के साथ उर्स का समापन हो गया।

कस्बा भरथना में ककराई वाले सैयद बाबा के सालाना उर्स का आगाज चादरपोशी एवं समापन कुलशरीफ के साथ हुआ। उसके दौरान दरगाह पर पहुंचे जायरीन ने इबादत की। दरगाह पर आयोजित उर्स पर मौजूद इटावा शहर-काजी मौलाना कमालउद्दीन के साथ जायरीन ने दरगाह पर नमाज अता कर देश में अमन और चैन की दुआएं मांगी। इस दौरान उर्स के गद्दीनशीं मोहम्मद हाजी सुलेमान मुशानी ने कहा ककराई वाले सैयद बाबा की दरगाह पर प्रतिवर्ष उर्स का आयोजन धूमधाम के साथ किया जाता है। इस वर्ष उर्स को पूरी सादगी के साथ मनाया गया है।

कहा कि चादरपोशी के साथ उर्स का आगाज एवं कुलशरीफ के साथ समापन हुआ है। वहीं कहा कि इस बार जायरीन के लिए महफिल ए शमां का आयोजन भी धूमधाम से किया गया। उर्स के दौरान हिंदू मुस्लिम एकता का संगम देखने को मिला। उर्स के दौरान हाजी मु. हारून मूशानी, असलम मूशानी, राशिद अल्वी, राशिद खान उर्फ विक्की, मुहम्मद वकील उर्फ लारा, पप्पू अब्बासी, कुर्बान अल्वी, बिलाल मूशानी, ऋषभ खान, सोनू वारसी, जुनैद मौजूद रहे।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें