Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेइटावा रत्न : उच्चतम सम्मान इटावा के प्रतिभाशाली लोगों के लिए

इटावा रत्न : उच्चतम सम्मान इटावा के प्रतिभाशाली लोगों के लिए

इटावा रत्न : उच्चतम सम्मान इटावा के प्रतिभाशाली लोगों के लिए

इटावा रत्न सम्मान इटावा में विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले व्यक्तियों के समर्पण, प्रतिभा और सेवा भावना को समर्पित है। यह सम्मान इटावा के उन प्रतिभाशाली और सेवाभावी व्यक्तिओं के लिए है, जिन्होंने इटावा के लिए अपना अनमोल योगदान दिया हैं।  इटावा के सामाजिक, सांस्कृतिक, और आर्थिक विकास में अपना अविस्मरणीय योगदान देने वाले लोग ही इस सम्मान के पात्र होंगे।

इटावा रत्न सम्मान आगामी 20 अगस्त 2023 को एक भव्य समारोह में इटावा की 10 हस्तियों को प्रदान किया जायेगा। यह पुरस्कार कला, साहित्य, सामाजिक सेवा, विज्ञान, शिक्षा, उद्योग, खेल, साहित्यिकता और अन्य क्षेत्रों में उनकी उपलब्धियों के लिए प्रदान किया जायेगा। यह सम्मान इटावा के सामाजिक और सांस्कृतिक माहौल को और बढ़ाएगा और इटावा के उच्च स्तरीय व्यक्तियों की प्रतिभा को प्रोत्साहित करेगा।

वर्ष 2023 में इस सम्मान के लिए चयनित लोगों की सूची को 18 अगस्त 2023 को सार्वजानिक किया जायेगा। इटावा रत्न सम्मान समारोह के आयोजक इटावा के सम्मानित लोग है। प्रतिभायों के चयन में आपके सुझाव हमारें लिए बहुत महत्वपूर्ण है। कृपया अपने कीमती सुझाव हमें [email protected] या हमारें व्हाट्सअप नम्बर 7017070200 जरुर भेजें

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें