Saturday, September 28, 2024
Homeखबरे14 जुलाई को पर्यटन मंत्री नीलकंठ मंदिर पर सौंदर्यीकरण का करेगें शिलान्यास

14 जुलाई को पर्यटन मंत्री नीलकंठ मंदिर पर सौंदर्यीकरण का करेगें शिलान्यास

इटावा ।शहर के लालपुरा स्थित श्री नीलकंठ मंदिर में 10 जुलाई को होने वाला शिलान्यास एवं भूमि पूजन एवं सौंदर्यीकरण कार्यक्रम अब 14 जुलाई को शाम 4:00 बजे प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति विभाग मंत्री जयवीर सिंह करेंगे ।यह जानकारी भाजपा के जिला महामंत्री प्रशांत राव चौबे ने दी है ।बताया कि जनपद के जिन मंदिरों सौंदरियकरण किया जाएगा। उनमें श्री नीलकंठ मंदिर, भारेश्वर मंदिर ,कालेश्वर मंदिर जुगरा मऊ शामिल है । इसका लगभग 7 करोड़ रुपए से सौंदर्यीकरण कराया जाएगा।

यह कार्य प्रदेश के पर्यटन एवं सांस्कृतिक विभाग मंत्री जयवीर सिंह ने स्वीकृति से हो रहा है ।जिसका शिलान्यास 14 जुलाई नीलकंठ मंदिर पर तय हुआ। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पर्यटन एवं सांस्कृतिक विभाग के मंत्री जयवीर सिंह होंगे। साथ ही इटावा के सांसद प्रो.रामशंकर कठेरिया, सदर विधायक का सरिता भदौरिया, जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत ,जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी सहित समस्त कार्यकारिणी व इटावा की जनता को जानकारी दी।
जनपद के इन मंदिरों के सौंदर्यीकरण के लिए जिला महामंत्री प्रशांत राव चौबे की अथक प्रयास पर यह कार्य योजना बनाई गई थी। जिस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी मंजूरी दी और इस कार्य के लिए लगभग 7 करोड़ रुपए मंजूर किए। उनकी इस पहल को जिले के तमाम नेताओं व जनता ने सराहना की है।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें