Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेजिओ ने सबसे कम कीमत का 4G फोन लांच किया

जिओ ने सबसे कम कीमत का 4G फोन लांच किया

जसवंतनगर/इटावा। कर लो दुनियां मुट्ठी में टैगलाइन के तहत आम जनमानस के लिए सबसे किफायती जियो भारत वी 2 मोबाइल लांच किया गया।
नगर के रेलमंडी मोहल्ले में खुले कंपनी कार्यालय में उक्त मोबाइल की लॉन्चिंग की गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद प्रेस क्लब जसवंतनगर के अध्यक्ष प्रेम कुमार शाक्य व वरिष्ठ पत्रकार सुबोध पाठक ने संयुक्त रूप से उक्त किफायती मोबाइल की पहली ग्राहक गुड्डी देवी को लॉन्चिंग मोबाइल भेंट किया।
कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर राहुल यादव ने बताया कि यह किफायती मोबाइल सिर्फ ₹999 में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जिसमें असीमित कॉल्स, यूपीआई जियो पे भुगतान व कैमरा के अलावा मनोरंजन के लिए जिओ सिनेमा, जिओ सावन व एफएम रेडियो जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।
पॉइंट मैनेजर अमर दुबे ने बताया कि सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के अंतर्गत 123 रुपए में 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 14 जीबी डेटा भी दिया जा रहा है जो अन्य कंपनियों के मुकाबले बहुत ही सस्ता है।
असिस्टेंट मैनेजर अतुल कुमार ने बताया कि मार्केट में मौजूद अन्य कंपनियां 28 दिन वाले कॉलिंग प्लान के साथ ₹179 में सिर्फ 2GB डेटा दे रहे हैं जो जिओ भारत के मुकाबले काफी महंगा साबित हो रहा है।
कंपनी प्रतिनिधियों के मुताबिक जिओ भारत वी 2 मोबाइल के किफायती होने और अधिक फीचर्स मिलने के कारण अभी से डिमांड बढ़ने लगी है।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें