Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेचोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना

चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना

भरथना- रात्रि के अंधेरे में अज्ञात चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाकर सोने-चाँदी के आभूषण सहित नगदी पार कर दी। भोर होने से पहले अज्ञात चोर घरों में बिखरा सामान छोडकर मौके से भाग जाने में सफल हो गये। गृहस्वामियों ने सुबह जागने पर जब घर में बिखरा सामान देखा, तो उनके होश उड गये और आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचना दी। फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुँची पुलिस ने जाँच पडताल की।

थाना क्षेत्र के ग्राम डडियन निवासी पडित सुमन कुमार पुत्र रविन्द्र कुमार ने बताया कि बीती शुक्रवार की रात्रि वह अपने घर की छत पर परिवार सहित सोया हुआ था कि तभी मध्य रात्रि बाद अज्ञात चोरों ने जीना के रास्ते घर के कमरों में प्रवेश कर अलमारी, बक्सों में रखे सोने-चाँदी के आभूषण चार अंगूठी, एक जंजीर, दो जोडी बृजवाला, एक सोने की माला, चार जोडी पायलें, 9 हजार रूपये नगदी सहित अन्य सामान चुराकर चम्पत हो गये। भोर होने पर जब पीडित सहित उसके घरवाले जागे, तब घर में चारों ओर बिखरा पडा सामान देखकर होश उड गये तथा अलमारी/बक्सों में सामान देखा, तो उक्त सोने-चाँदी के आभूषण गायब मिले।
वहीं दूसरी चोरी की घटना के पीडित राहुल यादव पुत्र रमेश चन्द्र नि डडियन ने बताया कि बीती रात्रि को ही अज्ञात चोरों ने उसके घर में घुसकर एक सोने का हार, चार चूडी, पाँच अंगूठी, दो जोडी पायलें, एक करधनी आदि चुरा ली गई।
साथ ही तीसरी चोरी की घटना करीब 500 मीटर दूर स्थित थाना क्षेत्र के ग्राम चढरौआ (थरी) में पिण्टू उर्फ धर्मेन्द्र पुत्र जयवीर सिंह के घर घटित हुई। जहाँ उसका परिवार मकान की छत पर सो रहा था। कि तभी रात्रि में अज्ञात चोरों ने उसके घर में रखी चार सोने की चूडी, एक हार, सात अंगूठी, 7 जोडी तोडियां, 2 जोडी वाला, झाले, 6 नाक वाली नथ, दो कमर की करधनी सहित 14 हजार रूपया की नगदी चुराकर सुबह होने से पहले चम्पत हो गये। पीडित ने बताया कि वह ट्रक चालक है। घटना की सूचना पर वह शनिवार की सुबह घर पहुंचा है। उक्त घटित चोरियों की घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस सहित फॉरेंसिक टीम ने मौका मुआयना कर जाँच पडताल शुरू कर दी। उक्त सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक अपराध दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस व फॉरेंसिक टीम द्वारा जाँच की गई है। जांचोपरान्त कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें