Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेनवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा घोषित नतीजों में एसडी कान्वेंट पब्लिक स्कूल का...

नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा घोषित नतीजों में एसडी कान्वेंट पब्लिक स्कूल का दबदबा।

जसवंतनगर: एक बार फिर से एसडी कान्वेंट पब्लिक बस्कूल का दबदबा कायम रहा। घोषित हुए नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा के नतीजों में जनपद सबसे ज्यादा इस स्कूल के विद्यार्थियों का चयन हुआ है। इस विद्यालय से अकेले 15 बच्चों का नवोदय प्रवेश परीक्षा में चयन हुआ है।

नगर में बलरई मार्ग पर नहर पुल निकट स्थित एस.डी.कान्वेंट पब्लिक स्कूल में पांचवी कक्षा के विद्यार्थियों को नवोदय विद्यालय की कक्षा 6 में प्रवेश परीक्षा हेतु तैयारी कराई जाती है। प्रधानाचार्य रामानन्द सिंह चौहान ने बताया है कि इस सत्र के लिए आयोजित प्रवेश परीक्षा की पहली घोषित जारी सूची में 15 विद्यार्थियों का चयन उत्तीर्ण होकर हुआ है। हर वर्ष नवोदय के लिए यहां के पढ़े बच्चे चयनित होते हैं। गत वर्ष 2021 में 20 व 2022 में भी 16 बच्चे परीक्षा में सफल हुए थे। वर्ष 2923 में भी इस स्कूल के 15 छात्र छात्रा क्रमशः योग्यता, अनवी, दीक्षा, देव, अनुज, अमित, आर्यन शाक्य, मोहित, रिशांत, अनूप गुर्जर, तन्वी, अमन, रौनक कुमारी, शिवांशी, शौर्य का नवोदय में छठवीं में प्रवेश के लिए चयन हुआ है। विद्यालय के सभी चयनित हुए छात्र-छात्राओं को संस्था की ओर सम्मान समारोह कार्यक्रम में सम्मानित किया है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा कि छात्र ने कठिन परिश्रम से यह उपलब्धि हासिल कर अपने माता-पिता, गुरुजनों व स्कूल के साथ-साथ क्षेत्र का नाम भी रोशन किया हैं। इन सभी सफल विद्यार्थियों ने सफलता प्राप्त करने का श्रेय अपने संस्था, गुरुजनों व माता पिता के आर्शीर्वाद को दिया है
इस दौरान प्रबंधक अर्चना सिंह चौहान सहित शिक्षक शिक्षिकाओं में राममोहन शर्मा, यदुवीर सिंह छोटे यादव, विवेक परिहार, नरसिंह चौहान, डा.काजल चौहान, आदित्य चौहान, लक्ष्मी तोमर, रिया चौहान, एकता सिंह आदि ने सभी सफल विद्यार्थियों को फूल माला पहनाकर शील्ड प्रदान करते हुए प्रोत्साहित किया है।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें