Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेअब्दुल कलाम वेलफेयर सोसायटी ने मेधावियों का किया सम्मान

अब्दुल कलाम वेलफेयर सोसायटी ने मेधावियों का किया सम्मान

इटावा – अब्दुल कलाम वेलफेयर सोसायटी की तरफ रविवार को शहर के चित्रगुप्त इंटर कॉलेज में हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट के मेधावी छात्र छात्राओं का शील्ड व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

अब्दुल कलाम वेलफेयर सोसायटी की तरफ से कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष ज्योति गुप्ता , विशिष्ट अतिथि शहर कोतवाल विक्रम सिंह चौहान ने मेधावियों को प्रमाण पत्र व शील्ड देकर सम्मानित किया कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष ज्योति गुप्ता  ने कहा कि ऐसे आयोजनों से मेधावियों का उत्साह बढ़ता है उन्हें और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

विशिष्ट अतिथि डॉ मुकेश यादव ने कहा शिक्षा ही एक ऐसा माध्यम है जो हमें सफलता की ओर अग्रसर करता है शिक्षा ही संसार में हमें श्रेष्ठ बनाती है।

डॉ रिज़वान अहमद ने कहा कि सिर्फ किताबी ज्ञान ही शिक्षा नहीं होता अपितु हमारा मानसिक विकास भी सफलता के लिए आवश्यक है।
प्रदेश अध्यक्ष अब्दुल मन्नान राईन ने कहा कि एक छात्र की सबसे महत्वपूर्ण गुण यह है कि वह हमेशा अपने अध्यापक से सवाल पूछे सभी छात्रों को कड़े परिश्रम की आवश्यकता है।

प्रदेश प्रवक्ता इक़रार अहमद ने कहा कि छात्री देश का भविष्य हैं आप में से ही अब्दुल कलाम जैसे लोग पैदा हुए हैं जिन्होंने भारत का नाम विश्व में किया है आप भी लगन के साथ निरंतर कठिन परिश्रम करते रहें और आपको ही देश के ऊंचे ऊंचे पदों पर देखना चाहते हैं।
इस मौके पर चित्रगुप्त इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ उमेश यादव , चौकी प्रभारी इमरान फरीद संस्था के अध्यक्ष अब्दुल मन्नान राईन, उपाध्यक्ष माहिर अंसारी, प्रवक्ता इकरार अहमद, कोषाध्यक्ष नदीम राईन, प्रदेश महासचिव अज़हर फरीदी, जिलाध्यक्ष मुहम्मद साजिद, जिला प्रभारी आसिफ जादरान, वीरू कठेरिया, रहीस गुड्डू सभासद ,रिज़वान उल हक, मौलाना इक़बाल कासमी, हाजी मुईनुद्दीन मंसूरी, मौलाना तारिक शम्सी, मेवाती टोला सभासद सचिन कठेरिया जी डॉ आलोक दीक्षित, डॉ आशीष दीक्षित आदि मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन रौनक इटावी ने किया।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें