Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेआईएमए के निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में 128 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण...

आईएमए के निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में 128 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया

इटावा।आईएमए इटावा द्वारा स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत गोद लिए गांव सराय एसर में आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में आईएमए के वरिष्ठ विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम ने 128 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया।

आईएमए के अध्यक्ष डॉ.एस.सी. गुप्ता व सचिव डा.डी.के.सिंह ने बताया कि आईएमए नेशनल के कार्यक्रम चलो गांव की ओर के तहत आईएमए इटावा द्वारा गोद लिए गांव सराय एसर में आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में विभिन्न रोगों आंख,कान,गला, नाक,हृदय,बुखार,स्त्री रोग,बाल रोग,हड्डी रोग तथा अन्य सभी रोगों से संबंधित आए कुल 128 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया, जिसमेें से 20 मरीजों के खून की जांच तथा 12 मरीजों की हृदय रोग से संबंधित ईसीजी की निशुल्क जांच हुईं,इसके अलावा विभिन्न रोगों से पीड़ित मरीजों को विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम ने स्वास्थ्य परीक्षण कर दवाएं भी दीं।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रविवार को सुबह आईएमए इटावा की चिकित्सकों की टीम ने सराय एसर के पंचायत घर में आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में पहुंचकर शिविर में आए मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया।आईएमए के विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम के साथ आए फार्मेसी स्टाफ के सहयोग से मरीजों के ब्लड की जांच,ब्लड प्रेशर की जांच के साथ ईसीजी और कई अन्य परीक्षण कर दवाएं भी दीं गईं।

आईएमए के निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में डा.एस.सी.गुप्ता, डा.एम.एम.पालीवाल,डा.वी.के. गुप्ता,डा.एम.एस.शर्मा,डा.पी.सी.पाण्डेय,डा.डी.के. सिंह,डा.मनोहर सिंघल,डा.रमाकांत रावत,डा.एम. एस.पाल,डा.रवि रंजन,डा.शोभित मेहरोत्रा,डा.संजय कुमार,डा.देवेन्द्र यादव,डा.अंकित पालीवाल,डा. ममता सिंह,डा.मीनल मेहरोत्रा,डा. कुश मेहरोत्रा,डा.श्रीति सिन्हा, ईसीजी स्टाफ,ब्लड टेस्टिंग स्टाफ, हीलिंग स्टाफ सहित फार्मेसी कम्पनी की एम.आर.टीम और ग्राम प्रधान सरवर सिंह का सराहनीय योगदान रहा।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें