Sunday, September 22, 2024
Homeखबरेकोहरा होने पर बस सुरक्षित स्थान पर खड़ी कर यात्रियों और आगे-पीछे...

कोहरा होने पर बस सुरक्षित स्थान पर खड़ी कर यात्रियों और आगे-पीछे आने बाले वाहनों को भी सुरक्षित रखें,

इटावा – उत्तर-प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के रीजनल मैनेजर वी०पी० अग्रवाल ने कहा है कि परिवहन निगम के चालक परिचालक शासन के निर्देशन के निर्देश का शक्ति से पालन करें,और परिवाहन निगम की बसों का अधिक कोहरे में संचालन न करें। और स्वम के साथ यात्रियों को पूरी तरह सुरक्षित रखें। उन्होंने कहा है कि अधिक कोहरे में आगे-पीछे से आने बाले वाहनों को भी सुरक्षित रखें।

उन्होंने बताया कि यात्रियों की सकुशल यात्रा कराने के उद्देश्य से सर्दी में बसों के संचालन का निर्णय लिया गया था लेकिन अधिक कोहरे में बसों के संचालनों पर उचित और सुरक्षित स्थान पर खड़ी करने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए बसों के चालकों एवं परिचालकों को निर्देश दिए गये हैं।
उन्होंने कहा है कि कोहरे के दौरान यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बसों को सुरक्षित पर खड़ी कर लै जब कोहरा छट जाएं तभी बस को चलाय श्री अग्रवाल ने बताया कि निगम की बसों में आनलाइन टिकट की सुविधा आगमी 15 जनवरी तक के लिए स्थिगत कर दिया गया है।
उन्होंने यात्रियों से भी अपील की है कि वह भी कोहरे के दौरान चालक एवं परिचालकों का सहयोग करें,और हम सभी मानव जाति का जीवन अमूल्य है इसलिए अपनी यात्रा के दौरान सुरक्षा का ध्यान अवश्य रखें।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें