Sunday, September 22, 2024
Homeखबरेरैन बसेरा में स्वच्छता और व्यवस्थाओं का रखें ख्याल सार्वजनिक स्थानों पर...

रैन बसेरा में स्वच्छता और व्यवस्थाओं का रखें ख्याल सार्वजनिक स्थानों पर लगाए गए अलाव ठंडे ना होने दें, ए के सिंह

भरथना,इटावा। भरथना के तहसीलदार अशोक कुमार सिंह ने नगर पालिका कर्मियों व राजस्व कर्मियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि भरथना नगर परिषद द्वारा नगर के स्टेशन रोड रेलवे स्टेशन के निकट अस्थाई रूप से संचालित रैन बसेरा में पालिका प्रशासन और रैन बसेरा पर तैनात केयरटेकर पालिका कर्मी रैन बसेरा में स्वच्छता और व्यवस्थाओं का प्रमुखता से ख्याल रखें।

भरथना के तहसीलदार अशोक कुमार सिंह ने नायब तहसीलदार संपूर्ण कुलश्रेष्ठ के साथ भरथना में पालिका द्वारा संचालित रैन बसेरा और नगर में विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर जलाये गये अलाव का बीती रात्रि औचक निरीक्षण करने पहुँचे थे।
अधिकारी द्वय ने निरीक्षण करते हुए राजस्व कर्मियों को निर्देशित किया है कि सर्दी से बचाव के लिए शासन की मंशानुसार नगर के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर लगाए गये अलाव सर्दी के समय किसी सूरत में बुझने ना पाए।
आपको बतादें भरथना स्टेशन रोड स्थित रेलवे स्टेशन के निकट पालिका द्वारा बनाये गये अस्थाई रैन बसेरा का तहसीलदार अशोक कुमार सिंह व नायब तहसीलदार सम्पूर्ण कुलश्रेष्ठ ने निरीक्षण किया है। इस दौरान उन्होंने रैन बसेरा में सुख सुविधाओं सहित साफ सफाई व व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इसके अलावा पालिका कर्मी केयरटेकर मदन लाल कई को आवश्यक निर्देश दिए हैं।
तहसीलदार ए के सिंह व नायब तहसीलदार श्री कुलश्रेष्ठ ने भरथना नगर के विभिन्न सार्वजनिक स्थल भरथना-इटावा बस स्टैंड जवाहर रोड चौराहा, पुलिस चौकी के पास सर्दी से बचाव को रखे अलाव का स्थलीय निरीक्षण किया है। निरीक्षण के दौरान पालिका कर्मी आदित्य प्रताप सिंह रामजी भदौरिया,अरविन्द सिंह रावत आदि मौजूद रहे।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें