Saturday, September 21, 2024
Homeखबरेबाल-बाल बची इटावा सदर विधायका सरिता भदौरिया, सपा पर लगाए गंभीर आरोप

बाल-बाल बची इटावा सदर विधायका सरिता भदौरिया, सपा पर लगाए गंभीर आरोप

इटावा रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के दौरान सदर विधायिका सरिता भदौरिया एक हादसे का शिकार हो गईं। धक्का-मुक्की की वजह से वह रेलवे प्लेटफार्म से नीचे गिर गईं। इस घटना के बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए।

सरिता भदौरिया ने बयान देते हुए कहा कि सपा सांसद के साथ कुछ अराजक तत्व स्टेशन पर आए थे, जिन्होंने वहां माहौल खराब किया और धक्का-मुक्की की। इसी कारण से वह अपना संतुलन नहीं बना पाईं और प्लेटफार्म से नीचे गिर गईं। उन्होंने कहा, “समाजवादी पार्टी में अराजक तत्व हैं और धक्का-मुक्की करना उनका काम है। आज मेरे साथ एक बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन मैं बच गई।”

विधायिका ने आगे बताया कि प्लेटफॉर्म पर दो युवकों के बीच मारपीट भी हुई, जिसमें भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष बिरला शाक्य के साथ भी बदसलूकी की गई थी। सपा के अराजक तत्वों द्वारा की गई इस बदतमीजी का विरोध करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनसे मारपीट की।

सरिता भदौरिया ने इस घटना की सूचना इटावा के एसएसपी को दे दी है और जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं सपा के अराजक तत्वों की असलियत को उजागर करती हैं।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें