Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेमजदूरों से भरी बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुई हादसे का शिकार

मजदूरों से भरी बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुई हादसे का शिकार

इटावा । आज सुबह तड़के 6 बजे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा।इटावा जनपद के थाना चौबिया इलाके में माइलस्टोन 113 पर  हादसा हो गया था। यह बस श्रावस्ती से 80 मजदूरो को गुजरात लेकर के जा रही थी तभी बस हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि चालक को अचानक नींद आ गई थी और बस अनियंत्रित हो गई जो डिवाइडर पर चढ़ गई थी जिसके चलते यह हादसा हो गया ।इस हादसे में 29 मजदूर हुए गंभीर रूप से घायल हो गए।सभी घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया जहां सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है।डॉक्टरों की टीम सभी घायलों का गहनता से इलाज करने में जुटी हुई है। इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। सभी घायलों का बेहतर इलाज मिनी पीजीआई में किया जा रहा है।

घटना के बाद आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर राहत एवं बचाव कार्य जारी हो गया था घटना के बाद लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर लंबा जाम लग गया था साथ ही हाईवे पर हुए हादसे के दौरान सभी यात्रियों का सामान सड़क पर बिखर गया था जिसके चलते आवागमन बाधित हो गया पुलिस ने हादसे के बाद सभी घायलों को सैफई मिनी पीजीआई में भर्ती करवाया और एक्सप्रेस वे पर लगे जाम को खुलवाया वाहनों को दूसरी लेन के माध्यम से धीमे-धीमे ट्रेफिक क्लियर कर आया जिसके बाद क्रेन के माध्यम से बस को एक्सप्रेस वे से हटवाया गया। और एक्सप्रेस वे पर यातायात सुचारू रूप से शुरू करवाया गया है। हादसे की जानकारी होते ही यूपी का टीम राहत बचाव कार्य के लिए पहुंची थी।सैफई सीओ नागेंद्र चौबे थानाध्यक्ष चौबीया की अगुवाई में राहत एवं बचाव कार्य किया गया।

बताया गया हादसे के दौरान बस में 80 से अधिक मजदूर सफर कर रहे थे जिसमें करीब 29 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए कुछ लोगों को मामूली चोटें आई थी। यह सभी मजदूर श्रावस्ती से काम के लिए गुजरात जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया। यह बस डबल डेकर थी जिसमें अधिक यात्री सफर कर रहे थे।

हादसे की जानकारी मिलते ही उप जिला अधिकारी सैफई नम्रता सिंह घायलों का हालचाल जानने के लिए सैफई मिनी पीजीआई पहुंची जहां उन्होंने घायलों का हालचाल लिया तथा डॉक्टरों से बेहतर इलाज करने की निर्देश दिए।

 

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें