Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेनगर पंचायत बकेवर की प्रथम बोर्ड की बैठक चेयरमैन विवेक यादव की...

नगर पंचायत बकेवर की प्रथम बोर्ड की बैठक चेयरमैन विवेक यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई

बकेवर:- नगर पंचायत बकेवर की प्रथम बोर्ड की बैठक चेयरमैन विवेक यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई, जिसमें नगर की सीमा बिस्तार कराने पर विचार के साथ तालाबों की नीलामी व बरसात के मद्देनज़र नालों की साफ सफाई कराने एसटीबी प्लान्ट लगाने के लिए जगह का प्रस्ताव उपस्थित सभी सभासदों द्वारा सर्वसम्मत से पारित किया गया।

नगर पंचायत के बोर्ड के गठन होने के बाद प्रथम बोर्ड की बैठक का आयोजन गुरुवार को नगर पंचायत सभागार में किया गया जिसमें नगर पंचायत की सीमा बिस्तार के साथ बित्तीय वर्ष 2023-24 के बजट स्वीकृत पर विचार किया गया।

इसके अलाबा नगर पंचायत में उपलब्ध खराब उपकरणों की मरम्मत पर विचार के साथ मघ ई व पक्का तलाब व नगलाबनी आदर्श नगर पक्का तालाब की नीलामी व सौन्द्रयीकरण कराने का प्रस्ताव के अलाबा गाटा संख्या 1740-1742 भूमि पर टयूबबैल व ओबर हैड टैंक के निर्माण के लिए भूमि देने का प्रस्ताव के साथ नगर विकास की विभिन्न योजनाओं की डीपीआर प्रेषित करने का प्रस्ताव के अलावा पानी के शुद्धि करण के लिए एसटीपी प्लान्ट लगवाने के भूमि देने का प्रस्ताव सर्वसम्मत से सभी सभासदों के द्वारा किया गया।

वहीं नगर में पेयजल आपूर्ति को सुद्रढ बनाने व प्रकाश व्यवस्था को बरसात के समय मुख्य मार्गों पर लगे विधुत पोलों पर लगाने व साफ सफाई व विशेष ध्यान देने के निर्देश भी उपस्थित कर्मचारियों को अधिशाषी अधिकारी सुनील कुमार मिश्रा द्वारा दिये गये।

बोर्ड बैठक में मुख्य रुप से रोहित कुमार,निर्मला देवी ,विकास रमन,तारावती,अमर सिंह,महेन्द्र प्रताप सिंह,उर्मिला देवी,नजमुल खां,कान्ती देवी,दीपक कुमार,पुष्पेन्द्रकुमार,मुहम्मद कामिल के अलावा नगर पंचायत कर्मचारी अजबसिंह पाल, स्वीकृतशरण,अरुण यादव,आशिफ इकबाल,अजान सिंह,अनूप शाक्य,सुशील त्रिपाठी व जेई राजेश दीक्षित भी उपस्थित रहे।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें