Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेनिकाय चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने किया जन सम्पर्क

निकाय चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने किया जन सम्पर्क

जसवंतनगर- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तथा जसवंतनगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि प्रदेश में चल रहे निकाय चुनावों में भाजपा का सफाया किया जाना वर्तमान परिवेश में बहुत जरूरी है ।यदि इन चुनावों में जनता ने भाजपा को नकार दिया, तो 2024 और 2027 में  भाजपा को सत्ता से उखाडने का रास्ता तय हो जायेगा।

    श्री यादव शुक्रवार को जसवंत नगर कस्बे में डेढ़ दर्जन स्थानों पर संपर्क करते हुए समाजवादी पार्टी के पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी सत्यनारायण संखवार उर्फ पुद्दल के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील कर रहे थे।
 उन्होंने  इस बार नगर में लोगों से सीधा संपर्क बनाने के लिए सभाएं या नुक्कड़ सभाओं के कार्यक्रम नहीं रखे, बल्कि वह सीधे-सीधे मतदाताओं के घरों प्रतिष्ठानों और मोहल्लों में पहुंचे।
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी का जनाधार ग्रामीण इलाकों में भारी-भरकम है। हमें शहरों और कस्बों में इन चुनावों के जरिए जनता और मतदाताओं के बीच अपना जनाधार साबित करना है ।इसलिए वह स्वयं इन चुनावों में लोगों से सीधे-सीधे वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश और प्रदेश में लोकतंत्र को तहस-नहस कर दिया है। स्थिति यह है कि विपक्ष के नेताओं पर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं। उन्हें सीबीआई आईडी आदि के जरिए परेशान ही नहीं किया जा रहा, बल्कि उनकी जनता से चुनी गई सदस्यता समाप्त करके जनता का अपमान किया जा रहा  है।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें