Saturday, September 21, 2024
Homeखबरेप्रतियोगिताओं में विजेता हुए सम्मानित,वार्षिक परिणाम रहा शतप्रतिशत

प्रतियोगिताओं में विजेता हुए सम्मानित,वार्षिक परिणाम रहा शतप्रतिशत

भरथना,इटावा। भरथना की शिक्षण संस्थान विक्टर पब्लिक इंटर कालेज के वार्षिक रिजेल्ट शतप्रतिशत रहा है,जिसपर संस्थान प्रशासन ने सभी छात्र-छात्राओं को उनका रिजेल्ट प्रमाण पत्र और प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया है।

वार्षिक रिपोर्ट कार्ड एवं पुरस्कार वितरण समारोह में छात्र-छात्राओं सहित उनके माता-पिता के अलावा अभिभावकों ने भी बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।
इस अवसर पर वर्ष भर होने वाले विभिन्न सांस्कृतिक एवम अन्य गतिविधियों और विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेता छात्र-छात्राओं को उनके सर्टिफिकेट एवं पुरस्कार भेंट किये गए।
संस्था के प्रबंधक रोहन सिंह,डायरेक्टर इंदू सिंह ने छात्र-छात्राओं एवं अभिभावकों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
संस्था की प्रधानाचार्य अल्पना केशरवानी ने बताया कि कालेज का परीक्षा फल शतप्रतिशत रहा है,प्री-प्राइमरी में स्वास्तिक,रणवीर और विधि यादव,रिधी जाटव ने अपनी कक्षाओं में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। प्राइमरी वर्ग में अस्मिता, नियति शर्मा एवं धरती सिंह,वैभव पांडे,नैना दीक्षित ने प्रथम स्थान प्राप्त किए है। जूनियर कक्षा में निधी यादव, वैष्णवी गौतम,श्रेष्ठ वर्मा ने प्रथन स्थान प्राप्त किया है।
सेकेंडरी लेवल में कक्षा 9 में प्रियांशु शर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया,वही कक्षा 11 में अनिकेत शर्मा ने बाजी मारी है,इसी प्रकार विभिन्न प्रतियोगिताओं और प्री-प्राइमरी कक्षाओं में माधव,स्वास्तिक,रिया, रणवीर,नव्या,शिवांश, अनामिका,तनु और आर्षभ ने कार्ड बनाओ प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। प्राइमरी कक्षाओं में तनिष्का प्रथम,अभियाश द्वितीय और शिव गौतम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
इसी प्रकार अंश,प्रतिज्ञा, निशी,देवेश,पार्थ,आर्यन,आदित्य,अवनि,अंश,
अंशिका,नियति शर्मा भाषण प्रतियोगिता में बाजी मारी है।
समारोह के अंत में रजत,महेंद्र,उषा,यामिनी अनीता,आरती,ज्योति, राम कांति,सविता, अनमोल,देवराज आदि सभी शिक्षक व शिक्षिकाओं ने छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें