Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेफ्रैंड्स कालोनी ज्ञान मंदिर पर भोले बाबा का अद्भुत श्रृंगार हुआ

फ्रैंड्स कालोनी ज्ञान मंदिर पर भोले बाबा का अद्भुत श्रृंगार हुआ

इटावा-सावन माह के प्रथम सोमवार पर फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित ज्ञान मंदिर पर भोले बाबा का अद्भुत श्रृंगार किया।सावन के प्रत्येक सोमवार पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी ज्ञान मंदिर पर भोले बाबा का भव्य श्रृंगार होगा।पूरे मंदिर को फूल पत्तियों से सजाया गया।इस वर्ष सावन माह में 8 सोमवार पड़ेंगे सभी सोमवार को भोलेनाथ का अद्भुत श्रृंगार होगा।

20 वर्षों से लगातार हो रहा है ज्ञान मंदिर परिसर पर भोले बाबा का श्रृंगार, इस वर्ष भी किया गया अद्भुत श्रृंगार।फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित ज्ञान मंदिर पर आज सुबह सावन के पहले सोमवार पर ज्यादा 4:00 बजे रुद्राभिषेक हुआ संपन्न। इस दौरान शिव भक्तों में काफी उत्साह देखने को मिला कतार में खड़े होकर भगवान शिव की आराधना की और शिवलिंग पर जलाभिषेक कर माथा टेका।मंदिर के मुख्य पुजारी श्याम किशोर मिश्रा व पंडित ऋषभ मिश्रा ने रुद्राभिषेक कराया संपन्न।मंदिर परिसर पर समस्त भक्तजनों के लिए प्रसाद की व्यवस्था की गई है। सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से थाना कॉलोनी द्वारा पुलिस बल तैनात किया गया।

मंदिर परिसर की कमेटी में मुख्य रूप से पुष्पेंद्र कुमार गुप्ता,भोले पाठक, संदीप अग्रवाल, पंकज गुप्ता, मोहित वर्मा,ऋषि लूथरा,दीपक दुबे,प्रभाकर पालीवाल, अखिलेश पाठक, विपुल राजावत,अमन, रूमी लूथरा, नीरज अन्य साथी गण मौजूद रहे।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें