Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेराजा मेडिकल फार्मेसी का शुभारंभ कर भाजपा पर भड़के शिवपाल

राजा मेडिकल फार्मेसी का शुभारंभ कर भाजपा पर भड़के शिवपाल

जसवंतनगर- सपा महासचिव व विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नगर में मो. जानिब पुत्र मो. आसिफ (पत्रकार) के प्रतिष्ठान राजा मेडिकल फार्मेसी का फीता काटकर उद्धघाटन किया। इस दौरान आजाद समाज पार्टी चीफ चंद्रशेखर पर हुए हमले को शिवपाल ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में लाइन आर्डर नाम की कोई चीज रही नही जितने भी अपराधी है उनके मन बढ़े हुए है सरकार झूठा ढिढोरा पीट रही है जब पुलिस सुरक्षा थानों में अदालतों में हत्या हो जाये तो लाइन आर्डर नाम की चीज उत्तर प्रदेश में नही रह गई है।
शिवपाल ने यूसीसी को लेकर कहा कि जब चुनाव आते है तो भाजपा पार्टी इसी तरह से मुद्दे ढूंढती है इसी तरह से प्रचार करेंगे लेकिन करेंगे कुछ नही ना करना है और ना ही कुछ कर पाएंगे चुनाव आ रहा है और इस तरह की बाते उठेंगी भाजपा पार्टी ने पूरे उत्तर प्रदेश व देश मे जनता को परेशान कर दिया है,महंगाई भ्र्ष्टाचार तो चरम सीमा पर है ऐसे मुद्दे नही उठाएंगे। हम लोगों ने काम किया विकास किया है सड़के बनवाई हैं भाजपा ने कोई काम नही किया है जनता को परेशानी दी है जनता समझ चुकी है भाजपा का पूरी तरह से ग्राफ गिर चुका है।
केशव प्रसाद मौर्य द्वारा सपा को गुंडा पार्टी बताने के सवाल पर कहा कि यह बड़बोले है कई बार बोल चुके है इनके पास कोई काम तो नही है विभाग का कोई काम तो नही है विकास किया नही सभी लोग समझते है इनका इतिहास क्या है इसी काम मे संलिप्त रहे है जो कह रहे हैं इसी काम मे संलिप्त रहे हैं।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें