Sunday, September 29, 2024
Homeखबरेडीबीए सभागार में देश के चार महापुरुषों के भव्य चित्र लगाए

डीबीए सभागार में देश के चार महापुरुषों के भव्य चित्र लगाए

इटावा। डीबीए के अध्यक्ष ब्रजेश कुमार दुबे एडवोकेट के विशेष प्रयासों एवं सहयोग से देश के चार महापुरुषों महात्मा गांधी, डा. अंबेडकर, अटलजी तथा मुलायम सिंह यादव के नवीन भव्य चित्रों को स्थापित किया गया।

ब्रजेश कुमार दुबे ने बताया कि अभी इस सभागार में देश के निर्माण में अविस्मरणीय योगदान करने वाले इन महापुरुषों, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, संविधान निर्माता भारत रत्न डा. भीमराव रामजी अंबेडकर, पूर्व प्रधान मंत्री भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेई तथा धरतीपुत्र के रूप में विख्यात रहे पूर्व मुख्य मंत्री पद्मविभूषण, मुलायम सिंह यादव के चित्र बहुत छोटे आकार, में थे और कुछ धुंधले से भी पड़ चुके थे, जिन्हें बड़ा आकार देकर उन्हें ससम्मान डीबीए सभागार में डायस के ऊपर लगाया गया है। साथ ही इन चित्रों को रोशन रखने के लिए इन पर हाईमास्ट एलईडी लाइट का फोकस भी दिया गया है जिससे सभागार की भी भव्यता में भी चार चांद लगे हैं।

इस अवसर पर उपस्थित वरिष्ठ अधिवक्ता लाल बहादुर सिंह भदौरिया, अवधेश भ्रमर, बीरेंद्र सिंह यादव, फेरी सिंह, मथुरिया, पद्मा मिश्रा एडवोकेट, कार्यालय प्रभारी तुलाराम राजपूत ने बार अध्यक्ष समेत समस्त कार्यकारिणी का साधुवाद किया।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें