Sunday, September 22, 2024
Homeखबरेजिलाधिकारी ने उद्यमियों द्वारा उठाई समस्याओं के समाधान पर गहन मंथन किया,जल्द...

जिलाधिकारी ने उद्यमियों द्वारा उठाई समस्याओं के समाधान पर गहन मंथन किया,जल्द समस्याओं को निस्तारित करने के लिए निर्देशित किया

इटावा–जिलाधिकारी अवनीश राय की अध्यक्षता में जिला उद्योग बंधु समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की गई। बैठक में जिलाधिकारी ने उद्यमियों द्वारा उठाई समस्याओं के समाधान पर गहन मंथन किया।
उन्होंने कहा कि उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण करना शासन की शीर्ष प्राथमिकता है। व्यापारियों द्वारा उठाई गई समस्याओं के निदान हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने निवेश मित्र पोर्टल पर लंबित आवेदनों के संदर्भ से संबंधित विभागों से पूछताछ कर कारण जाना एवं जल्द ही निस्तारण के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि उद्यमियों के हर समस्या के निदान हेतु प्रशासन तत्पर है। उन्होंने उपायुक्त उद्योग सुधीर कुमार को निर्देशित करते हुय कहा कि निवेश मित्र पोर्टल पर लंबित आवेदन पत्रों, विभाग द्वारा संचालित पीएम रोजगार सृजन कार्यक्रम, ओडीओपी सहित सभी रोजगारपरक योजनाओं के प्रकरणों को जल्द से जल्द निस्तारण किया जाए।
बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी जयप्रकाश, एलडीएम, जिला पूर्ति अधिकारी सीमा त्रिपाठी, श्रम अधिकारी श्वेता गर्ग सहित समस्त अधिकारीगण उपस्थित रहे।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें