Saturday, September 28, 2024
Homeखबरेबसपा प्रत्याशी वर्तिका गुप्ता की जनसम्पर्क रैली में उमडा जनसैलाब

बसपा प्रत्याशी वर्तिका गुप्ता की जनसम्पर्क रैली में उमडा जनसैलाब

भरथना (रिपोर्ट- तनुज श्रीवास्तव, 9720063658)- नगर निकाय निर्वाचन 2023 के चलते द्वितीय चरण के चुनावी प्रचार के अन्तिम दिन बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी व भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों ने अपने-अपने समर्थकों के जनसैलाब के साथ कस्बा के प्रमुख मार्गों पर विशाल जनसम्पर्क रैली निकालकर नगर के चहुँमुखी विकास के लिए मतदाताओं से मतदान दिवस 11 मई को अपने-अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

नगर पालिका परिषद भरथना के चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष पद की उम्मीदवार वर्तिका गुप्ता पत्नी डा0 नितिन पोरवाल के समर्थन में पूर्व चैयरमैन मनोज पोरवाल-नीता पोरवाल के नेतृत्व में कस्बा के गिरधारीपुरा स्थित जयोत्री एकेडमी से हजारों महिला-पुरूष समर्थकों के साथ नगर भ्रमण हेतु विशाल जनसम्पर्क रैली निकाली गई। ढोल नगाडों की समधुर ध्वनियों के साथ निकली उक्त रैली ने कस्बा के प्रमुख मार्गों गिरधारीपुरा, आजाद रोड, मण्डी रोड, रेलवे उपरिगामी सेतु, मोतीगंज, जवाहर रोड, बालूगंज, सरोजनी रोड, पुराना भरथना आदि पर भ्रमण कर नगरवासियों से बसपा प्रत्याशी वर्तिका गुप्ता के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान पूर्व चैयरमैन मनोज पोरवाल के सैकडों समर्थकों ने उनका जगह-जगह रोककर माल्यार्पण व पगडी पहनाकर बडी ही गर्मजोशी व उत्साह के साथ स्वागत सम्मान किया।

वहीं भाजपा प्रत्याशी डा0 मनीषी गुप्ता पुत्रवधू प्रभाकर गुप्ता ने भी सांसद प्रो0 रामशंकर कठेरिया व अन्य पार्टी पदाधिकारियों के साथ राधाकृष्ण मैरिज होम से रोड शो निकालकर नगर भ्रमण किया। साथ ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अजय यादव गुल्लू ने भी चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन पोरवाल धर्मशाला कार्यालय से अपने सैकडों समर्थकों के साथ नगर के प्रमुख मार्गों पर रैली निकालकर अपने समर्थन में मतदान करने की बात कही। फोटो-

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें