Sunday, September 22, 2024
Homeखबरेएथलीट खिलाडी अजीत ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात

एथलीट खिलाडी अजीत ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात

भरथना- भरथना विकास खंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत साम्हों के नगला विधी निवासी पैरा एथलीट इंटरनेशनल खिलाड़ी अजीत सिंह यादव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दिल्ली आवास पर बुलाकर भेंटकर अजीत सिंह यादव को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने देश के लिए और अधिक मेडल जीतने का आशीर्वाद दिया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देश के करीब 84 खिलाड़ियों को अपने दिल्ली आवास पर भेंट करने के लिए आमंत्रित किया था। जिसमें अजीत सिंह यादव सहित कुल 29 मेडलिस्ट खिलाड़ी शामिल थे। प्रधानमंत्री मोदी से भेंटवार्ता के दौरान अजीत सिंह यादव ने उन्हें बतौर गिफ्ट जैवलिन स्पाइक शूज भेंट किए। जिस पर प्रधानमंत्री मोदी ने अजीत सिंह यादव के सिल्वर मेडल की पटिका बेल्ट पर अपने हस्ताक्षर कर उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
आपको बतादें बीते दिन इंटरनेशनल पैरा एथलीट खिलाड़ी अजीत सिंह यादव ने पेरिस में भारत के लिए सिल्वर पदक जीतकर देश का नाम रोशन किया था। अजीत सिंह यादव की इस कामयाबी के लिए उनके पिता सुभाष चंद यादव, मां पुष्पा देवी, बड़े भाई शेर सिंह यादव उर्फ अंशू समेत गांव क्षेत्र के लोग बहुत खुश हैं।

इटावा का पोल

spot_img
spot_img
हमारा इटावा
प्रशासनिक अधिकारी
चिकित्सक

Advertisements

spot_img

आज की खबरें